Home /News /himachal-pradesh /

COVID-19: हिमाचल में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, पाबंदियों पर कैबिनेट में होगा फैसला

COVID-19: हिमाचल में बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, पाबंदियों पर कैबिनेट में होगा फैसला

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का मामले बढ़े हैं.

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का मामले बढ़े हैं.

Corona Updates in Himachal: सोमवार को प्रदेश में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी हुई. सोमवार को प्रदेश में 137 नए केस सामने आए और कोविड से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 621 पहुंच गई है. प्रदेश में अब तक कोरोना से 3862 लोगों की मौत हुई है. सूबे में एक्टिव केस पांच सौ से नीचे आ गए थे. लेकिन अब केस दोबारा बढ़ गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. देशभर में एक बार फिर से कोरोना (Corona Virus) की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए कई राज्यों में विभिन्न तरह की पाबंदियां लगा दी गई हैं. पर्यटन राज्य के रूप में प्रसिद्ध हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में फिलहाल किसी तरह की कोई पाबंदियां नहीं लगाई हैं, पिछले कुछ दिनों में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी से चिंताएं जरूर बढ़ी हैं. सोमवार को भी काफी संख्या में नए मरीज सामने आए हैं.

बाहरी राज्यों से काफी संख्या में पर्यटक हिमाचल आ रहे हैं, जिससे चिंताएं बढ़ रही हैं हैं. हालांकि ओमिक्रोन का फिलहाल एक ही केस हिमाचल में आया है और डेल्टा के वेरिएंट से संक्रमित दो मरीज सामने आए हैं. हिमाचल में पाबंदियां लगाने पर फैसला कैबिनेट बैठक में चर्चा के बाद लिया जाएगा. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने इसकी जानकारी दी है.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से कोविड के मामले बढ़े हैं, ये चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि इस वक्त एहतियात बरतना जरूरी है. उन्होंने कहा कि 5 जनवरी को शिमला में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्य़क्षता में कैबिनेट बैठक होगी. बैठक में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड की स्थिति पर प्रेजेंटेशन दी जाएगी, जिसमें प्रदेश में कोविड की स्थिति के बारे में बताया जाएगा. इसके बाद कैबिनेट चर्चा करने के बाद ही आगामी फैसला लिया जाएगा.

24 घंटे में कितने मामले आए

सोमवार को प्रदेश में कोविड के मामलों में बढ़ोतरी हुई. सोमवार को प्रदेश में 137 नए केस सामने आए और कोविड से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 621 पहुंच गई है. प्रदेश में अब तक कोरोना से 3862 लोगों की मौत हुई है. सूबे में एक्टिव केस पांच सौ से नीचे आ गए थे. लेकिन अब केस दोबारा बढ़ गए हैं.

Tags: Corona 19, Corona Virus Alert, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर