Assembly Banner 2021

COVID-19: हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका

स्पीकर विपिन परमार को वैक्सीन लगाने के बाद अपनी बारी का इंतजार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर.

स्पीकर विपिन परमार को वैक्सीन लगाने के बाद अपनी बारी का इंतजार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर.

Corona Vaccine in Himachal: हिमाचल प्रदेश में बुधवार को कोरोना जांच के लिए 6756 लोगों के सैंपल लिए गए. इनमें से 6568 की रिपोर्ट निगेटिव और 138 सैंपलों की रिपोर्ट आनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 11:24 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कोविडशील्ड (Covid Shield) का टीका लगाया है. गुरुवार को सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल विधानसभा के बजट सत्र के पांचवें दिन के आगाज से पहले वैक्सीन (Vaccine) ली है. हिमाचल विधानसभा में ही डॉक्टरों की टीम ने उन्हें यह वैक्सीन दी है. इस दौरान डिप्टी स्पीकर हंस राज भी मौजूद रहे. हालांकि, उन्हें टीका नहीं लगाया गया है. वहीं, माकपा विधायक राकेश सिंघा ने भी टीका है.

अब तक टीकाकरण

हिमाचल में अब तक 2142 बुजुर्गों को टीका लग चुका है. इसमें सबसे अधिक मंडी जिले में 430 बुजुर्गों ने टीका लगाया है. वहीं, 45 साल से ऊपर 54 लोगों ने अब तक वैक्सीन का पहला डोज लिया है. बुधवार को 900 से अधिक लोगों ने वैक्सीन लगवाई है. इनमें हिमाचल के पूर्व सीएम 86 वर्षीय वीरभद्र सिंह और उनकी पत्नी भी शामिल रहे हैं.



बुधवार को सूबे में 77 नए मामले आए हैं. बिलासपुर जिले में 18, सिरमौर और सोलन में 17-17, कांगड़ा नौ, शिमला आठ, चंबा तीन, कुल्लू पांच, मंडी एक और ऊना में तीन नए मामले आए हैं. बिलासपुर (Bilaspur) जिले में कोरोना के 18 नए मामलों में घुमारवीं में एक हौजिरी से एक साथ 16 मामले पॉजिटिव आए हैं. सिरमौर के पांवटा इलाके के तीन शिक्षक भी पॉजिटिव आए हैं. हिमाचल प्रदेश में बुधवार को कोरोना जांच के लिए 6756 लोगों के सैंपल लिए गए. इनमें से 6568 की रिपोर्ट निगेटिव और 138 सैंपलों की रिपोर्ट आनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज