Coronavirus: धर्मशाला वन-डे मैच के लिए हर गेट पर चैकिंग की व्यवस्था: CM

धर्मशाला में गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वन मुकाबला खेला जाएगा.

धर्मशाला में गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वन मुकाबला खेला जाएगा.

Corona Virusin Himachal: धर्मशाला मैच पर दोहरा संकट है. यहां बारिश का भी अंदेशा बना हुआ है. मौसम विभाग ने गुरुवार के लिए सूबे में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है. धर्मशाला में बीती रात भारी बारिश हुई है. हालांकि, गुरुवार को मौसम साफ बना हुआ है.

  • Share this:
शिमला/ धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम (Dharamshala Cricket Staduim) में गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले पहले वन-डे मैच पर कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है. ऐसे में कोरोना वायरस के चलते जो आशंकाएं जाहिर की जा रही थी, उन्हें सीएम जयराम ठाकुर ने खारिज कर दिया है.

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि हिमाचल को कोरोना वायरस (Corona Virus) का जरा सा भी खतरा नहीं है. फिर भी धर्मशाला (Dharamshala) में सरकार ने पूरी व्यवस्था कर दी है. हर गेट पर चेकिंग होंगी. खासकर जो 12 प्रभावित देशों से आए हैं, उनकी पूरी डिटेल ली जाएगी. सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने व्यापक स्तर पर जागरूकता अभियान छेड़ा हुआ है.

हर गैलरी में डॉक्टरों की टीम

कांगडा जिले के CMO और डॉक्टर गुरदर्शन गुप्ता ने कहा कि एहतियातन स्थानीय स्तर पर स्वास्थ्य विभाग और प्रदेश सरकार की ओर से स्वास्थ्य महकमे को अलर्ट कर दिया गया है. जगह-जगह पोस्टर और तमाम जागरूकता सम्बन्धी तैयारियां की गई हैं. हर गैलरी में डॉक्टर्स की टीमें भी मौजूद रहेंगी.
22 हजार है कैपिसिटी

बता दें कि धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 22 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है. ऐसे में यहां बड़ी भीड़ जुटेगी और कोरोना वायरस फैलने का खतरा बना हुआ है. मैच देखने के लिए देश और विदेश से बड़ी संख्या में लोग धर्मशाला पहुंचे हैं. हालांकि, कोरोना और बारिश के खौफ के चलते मैच के पूरे टिकट नहीं बिक पाए हैं.

मैच से एक दिन पहले बुधवार को स्टेडियम में प्रैक्टिस करते शिखर धवन.
मैच से एक दिन पहले बुधवार को स्टेडियम में प्रैक्टिस करते शिखर धवन.




बारिश का भी सकंट

धर्मशाला मैच पर दोहरा संकट है. यहां बारिश का भी अंदेशा बना हुआ है. मौसम विभाग ने गुरुवार के लिए सूबे में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है. धर्मशाला में बीती रात भारी बारिश हुई है. हालांकि, गुरुवार को मौसम साफ बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बदला मौसम, 3 दिन तक भारी बारिश और बर्फबारी के आसार

हिमाचल बजट सत्र: आउटसोर्स कर्मियों के मुद्दे पर कांग्रेस का सदन से वॉकआउट

शिमला में फिर पेयजल संकट: शहर में एक दिन छोड़कर आएगा पानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज