COVID-19: IGMC में कोरोना से एक और मौत, सूबे में अब तक 62 जानें गई
Shimla News in Hindi

COVID-19: IGMC में कोरोना से एक और मौत, सूबे में अब तक 62 जानें गई
हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona Virus in Himachal: हिमाचल समेत जिला शिमला में कोरोना में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिला शिमला में कम्युनिटी स्प्रेड होना शुरू हो गया है. खुद स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल ने कहा है कि कम्युनिटी स्प्रेड पहले चरण में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 6:07 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना वायरस (Corona Virus) से अब रोजाना जान जा रही है. गुरुवार देर रात कोरोना से एक और मौत हुई है. 64 साल के शख्स की आईजीएमसी (IGMC) शिमला में मौत हुई है. संजौली (Sanjauli) के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से दो दिन पहले इलाज के लिए लाए गए इस शख्स को कोरोना हो गया था. आईजीएमसी में चौबीस घंटे में यह तीसरी मौत है. इससे पहले, गुरुवार को दो मौतें हुई थी. इसमें 70 साल की महिला 8 सितंबर को भराड़ी से आई थी और टीबी (TB) मरीज थी. वहीं, दूसरी मौत, मंडी के 62 साल के शख्स की हुई थी. उसे निमोनिया था.

कम्युनिटी स्प्रेड का आगाज
हिमाचल समेत जिला शिमला में कोरोना में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिला शिमला में कम्युनिटी स्प्रेड होना शुरू हो गया है. खुद स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल ने कहा है कि कम्युनिटी स्प्रेड पहले चरण में है. क्योंकि अब ट्रेवल हिस्ट्री का पता नहीं चल रहा है.


शिमला में कहां-कहां केस


गुरुवार को जिला शिमला में 35 नए मामले दर्ज किए गए थे, इनमें शिमला शहर से 31 और रामपुर से 4 मामले शामिल हैं. रामपुर की ज्यूरी में चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात चार जवानों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. इसके अलावा, शिमला से तीन लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. विधानसभा पीएचसी की ओपीडी से RAT टेस्ट के जरिए एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. छोटा शिमला से 62 वर्षीय मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला. राज्य सचिवालय में कार्यरत 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकला है. चक्कर स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से भी 40 वर्षीय एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. खलीनी से भी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कमला नेहरू अस्पताल से भी एक और डॉक्टर कोविड पॉजिटिव पाया गया है और संजौली से दो कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज