हिमाचल के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह पर लागू नहीं होते कोरोना कर्फ्यू और धारा-144 के नियम?

मंडी के संधोल में सरकारी अमले के साथ मंत्री महेंद्र सिंह.

मंडी के संधोल में सरकारी अमले के साथ मंत्री महेंद्र सिंह.

Corona Virus: मंत्री ने धर्मपुर के खैलग में नए पेट्रोल पंप का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ, उनका बेटा रजत ठाकुर भी मौजूद था. वहीं, संधोल में निर्माणाधीन अस्पताल का जायजा लिया. रविवार को छुट्टी होने के बाद बावजूद सरकारी अमला मंत्री के साथ नजर आया.

  • Share this:

शिमला. हिमाचल प्रदेश सरकार ने कोरोना (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश भर में कोरोना कर्फ्यू और धारा-144 लागू है. लेकिन लगता है कि नेताओं और मंत्रियों पर ये नियम लागू नहीं होते. कम से कम कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह (Mahender Singh) के दौरों से तो यही पता चलता है.

कर्फ्यू और धारा 144 में सख्त पाबंदी लागू की गई है और एक स्थान पर पांच से ज़्यादा लोग इकठ्ठे नहीं हो सकते , लेकिन ये शर्तें प्रदेश के मंत्री महेंद्र सिंह पर लागू होती नहीं दिखती हैं. हिमाचल सरकार के फैसले को सरकार के ही सबसे वरिष्ठ मंत्री नहीं मान रहे हैं और उनका जनसंपर्क अभियान सरकारी अमले के साथ चल रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस पर सवाल उठाए हैं.

धर्मपुर में महेंद्र सिंह ने कई तहसीलों का भ्रमण किया है.

अपने विधानसभा क्षेत्र में चल रहे दौरे
मंत्री महेंद्र सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र धर्मपुर में तीन दिन से विकास कार्यों की मॉनिटरिंग के नाम पर सभी विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ गाडिय़ों के काफि़ले के साथ दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने धर्मपुर, संधोल, टिहरा और मंडप तहसीलों में भ्रमण किया और विकास कार्यों का जायजा लिया.

उद्घाटन भी किए

मंत्री ने धर्मपुर के खैलग में नए पेट्रोल पंप का उद्घाटन भी किया. इस दौरान उनके साथ, उनका बेटा रजत ठाकुर भी मौजूद था. वहीं, संधोल में निर्माणाधीन अस्पताल का जायजा लिया. रविवार को छुट्टी होने के बाद बावजूद सरकारी अमला मंत्री के साथ नजर आया. बता दें कि इससे पहले भी मंत्री पर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने के आरोप लगते रहे हैं. मंत्री के कार्यक्रमों में अक्सर भारी जमावड़ा रहता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज