COVID-19: हिमाचल में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, 72 घंटे में 26 मौतें, 850 केस

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले.
हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले.

Corona virus in Himachal: हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना से 335 मौतें हो चुकी हैं. मंडी जिले में सबसे ज्यादा एक्टिव मामले हैं. यहां 495 लोग अभी भी संक्रमित हैं. दूसरे नंबर पर जिला शिमला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल में कोरोना (Corona Virus) के मामलों ने फिर रफ्तार पक़ड़ी है. यहां तीन दिन में 26 लोगों की मौत (Death) हुई है, जबकि 850 से ज्यादा मामले रिपोर्ट हुए हैं. रविवार के बाद से मंगलवार देर रात तक सूबे में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ी है. ऐसे में सरकार के चिंता बढ़ाने की खबर हैं. चिंता की बात यह भी है कि हिमाचल में अब होम आईसोलेशन (Isolation) में चल रहे संक्रमितों की भी मौत हो रही है.

तीन दिन में 26 मौतें
रविवार को सूबे में जहां 10 लोगों की मौत, हुई थी. वहीं, सोमवार को प्रदेश में 8 लोगों की मौत और 334 केस रिपोर्ट हुए थे. मंगलवार को एक बार फिर से 334 केस और आठ लोगों की जान गई है.

तीन जिलों कहर बढ़ने लगा
हिमाचल के तीन जिलों में अब कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. शिमला, मंडी और कुल्लू में कोरोना कहर बरपा रहा है. एक सप्ताह के भीतर इन जिलों के मरीजों में 30 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. कांगड़ा को पीछे छोड़कर जिला शिमला कोरोना से मौत के मामलों में सबसे आगे हो गया है. शिमला में 74 और कांगड़ा में अब तक 70 लोगों की मौत हुई है.



सूबे का हाल
हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना से 335 मौतें हो चुकी हैं. मंडी जिले में सबसे ज्यादा एक्टिव मामले हैं. यहां 495 लोग अभी भी संक्रमित हैं. दूसरे नंबर पर जिला शिमला है. यहां एक्टिव मामलों की संख्या 489 है. कुल्लू तीसरे नंबर पर है और एक्टिव केस 482 है. वहीं, सूबे में कुल मामले 22932 पहुंच गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज