HimachalCoronaUpdate: 5 और मौतें, 10 हजार के करीब पहुंचे कोरोना के मामले
Shimla News in Hindi

HimachalCoronaUpdate: 5 और मौतें, 10 हजार के करीब पहुंचे कोरोना के मामले
हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona virus in Himachal: हिमाचल में अब तक 80 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं. सोमवार को प्रदेश में 364 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. मंडी (Mandi) में 101 नए मामले आए हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सोमवार को पांच और लोगों की कोरोना (Corona Virus) से मौत हो गई. मृतकों का आंकड़ा 80 पहुंच गया है. वहीं, कोरोनों संक्रमितों की संख्या 10 हजार के करीब पहुंच गई है. सूबे में सोमवार को भी 364 केस रिपोर्ट हुए हैं. रोजाना प्रदेश में तीन सौ से अधिक केस आ रहे हैं.

नगर परिषद कांगड़ा के उपाध्यक्ष श्याम नारायण की मौत

जानकारी के अनुसार, सोमवार को नगर परिषद कांगड़ा के उपाध्यक्ष श्याम नारायण की कोरोना के कारण मौत हो गई. कोरोना संक्रमित मिलने पर पहले उन्हें कोविड केयर सेंटर धर्मशाला में रखा गया था, लेकिन धर्मशाला में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा शिफ्ट कर दिया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. पालमपुर के लतवाड़ा गांव के बुजुर्ग ने भी दम तोड़ा है. नूरपुर के तहत जौंटा क्षेत्र के कोरोना पॉजिटिव 95 वर्षीय बुजुर्ग की जान गई है.



डीसी कांगड़ा टांडा शिफ्ट किए गए
कांगड़ा के डीसी को भी कोरोना हो गया था. सोमवार को उनकी तबीयत थोड़ा नासाज होने के चलते उन्हें टांडा शिफ्ट किया गया है. उनकी डेढ़ साल की बेटी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है. इससे पहले, डीसी होम आईसोलेशन में थे.शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सोमवार को सिरमौर के दो लोगों ने दम तोड़ दिया. 32 वर्षीय युवक और 72 वर्षीय बुजुर्ग को कोरोना से जान गंवानी पड़ी. सिरमौर में अब तक कोरोना से सात की मौत हो चुकी है. वहीं, देर रात आईजीएमसी में बद़्दी के 78 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई.

हिमाचल में अब तक 80 मौतें

हिमाचल में अब तक 80 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं. सोमवार को प्रदेश में 364 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं. मंडी में 101 नए मामले आए हैं. सोलन 106, कांगड़ा में 49, सिरमौर 12, ऊना 30, कुल्लू 5, चंबा 7, शिमला 28 और बिलासपुर में 16 मामले आए हैं. सूबे में 9923 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 3663 केस एक्टिव हैं.6167 मरीज ठीक हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज