• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल में कोरोना काल के बीच भीड़ जुटाने को लेकर घिरी BJP अब करेगी वर्चुअल रैलियां

हिमाचल में कोरोना काल के बीच भीड़ जुटाने को लेकर घिरी BJP अब करेगी वर्चुअल रैलियां

हिमाचल भाजपा.

Corona Virus in Himachal: हिमाचल में जगह-जगह भाजपा (Bjp) की ओर से कार्यक्रम आयोजित करवाए गए. इनमें काफी संख्या में लोग जुटे थे. इस दौरान सरकार के नुमाइंदों पर ही कोरोना (Corona) फैलाने के आरोप लगे थे.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना संकट के बीच भीड़ जुटाने और रैलियों से घबराई जयराम सरकार अब वर्चुअल रैलियां करने जा रही है. हिमाचल में संसदीय क्षेत्रों के अनुसार, वर्चुअल रैलियां होंगी, जिसके लिए मंत्रियों की डयूटी लगाई गई है. इन रैलियों (Rally) में जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के वजीर वर्चुअल माध्यमों से सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे. शुरूआत कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से 19 अगस्त को हो रही है और यहां पर 23 अगस्त तक बेवेक्स के जरिए वर्चुअल रैलियां होंगी. कांगड़ा (Kangra) संसदीय क्षेत्र के बाद बाकी संसदीय क्षेत्र में भी रैलियां होंगी. सबसे अंत में खुद सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) सभी संसदीय क्षेत्रों की रैलियों को संबोधित करेंगे.

जानिए कब कौन मंत्री किस रैली को करेंगे संबोधित

19 अगस्त को भटियात उपमंडल के लाभार्थियों को विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार संबोधित करेंगे. इसी दिन बैजनाथ में कैबिनेट मंत्री सरवीण चौधरी, धर्मशाला के लाभार्थियों को विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, ज्वाली में खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग, 20 अगस्त को सुलह में डा राजीव सैजल और विपिन परमार वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. इसी दिन जयसिंहपुर के लोगों को कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर, नगरोटा बगवां में विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार, फतेहपुर में कैबिनेट मंत्री सुरेश भारद्वाज, 21 अगस्त को नूरपूर के लोगों को राकेश पठानिया, चंबा के लोगों को वीरेंद्र कंवर, कांगड़ा में बिक्रम सिंह ठाकुर, पालमपुर के लोगों को राजिंद्र गर्ग संबोधित करेंगे. जबकि 22 अगस्त को चुराह में विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, शाहपुर के लोगों को सरवीण चौधरी और  इंदौरा में वीरेंद्र कंवर, 23 अगस्त को डलहौजी उपमंडल के लोगों को वन मंत्री राकेश पठानिया संबोधित करेंगे.

सीएम हेल्पलाइन ले रही है लाभार्थियों की फीडबैक

केंद्र और प्रदेश की योजनाओं से लाभ ले चुके लोगों से जयराम सरकार ने फीडबैक लेने का क्रम शुरू किया है. सीएम हेल्पलाइन के जरिए लाभार्थियों को कॉल की जा रही है, जिसमें निर्धारित आठ योजनाओं के लाभार्थियों से योजना से संबंधित फीडबैक और सुझाव लिए जा रहे हैं. इसमें आयुष्मान भारत और हिमकेयर, उज्ज्वला योजना और सीएम गृहिणी सुविधा योजना, वृद्धावस्था पेंशन और विधवा पेंशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना एवं मुख्यमंत्री आवास योजना, कामगार कल्याण बोर्ड में पंजीकृत लाभार्थी, जनधन योजना के लाभार्थी, हर घर जल एवं जल जीवन मिशन के लाभार्थियों से फीडबैक ली जा रही है. सरकार के सलाहकार डा आरएन बत्ता की तरफ से जारी पत्र के तहत सभी एसडीएम को नोडल ऑफिसर बनाया गया है, जो लाभार्थियों का डाटा एकत्र करेंगे. इसकी पूरी रिपोर्ट राज्य सरकार को भेजी जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज