अपना शहर चुनें

States

COVID-19: Holylodge के पांच कर्मी कोरोना पॉजिटिव, पूर्व CM वीरभद्र सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह.
हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह.

Coronavirus in Himachal: पांच कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मच गया है. अब इन सभी कर्मियों के कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है, ताकि यह पता चल सके कि इनके संपर्क में कौन-कौन लोग आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 9:54 AM IST
  • Share this:
शिमला. कोरोना संक्रमण ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के निजी आवास होलीलॉज (Holy Lodge) में भी दस्तक दे दी है. पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह आवास के पांच कर्मी कोरोना (Corona Virus) संक्रमित पाए गए हैं. इनमें एक पीएसओ (PSO) व एस्कॉर्ट ड्यूटी में तैनात कर्मचारी, सर्वेंट क्वार्टर के कर्मी भी पॉजिटिव हैं. वीरभद्र सिंह के साथ ही उनके पारिवारिक सदस्यों व अन्य कर्मचारियों के शुक्रवार को कोरोना सैंपल लिए गए हैं.

सूचना के अनुसार, होलीलॉज में कोरोना की दस्तक के बाद वीरभद्र सिंह पारिवारिक सदस्यों के साथ सोलन जिला के कुठाड़ के लिए रवाना हो गए.  विधायक विक्रमादित्य सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री के पीएसओ सहित कुछ अन्य कर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सभी के कोरोना सैंपल लिए गए हैं.

क्या बोले विक्रमादित्य सिंह
वीरभद्र सिंह के बेटे ने बताया कि वीरभद्र सिंह के स्टाफ़ के काफ़ी साथी COVID पॉज़िटिव पाए गए हैं, जिसके चलते कुछ दिन हम सब परिवार सहित एहतियात के तौर पर शिमला से बाहर रहेंगे. वीरभद्र सिंह, प्रतिभा सिंह व हमारी रिपोर्ट “COVID नेगेटिव” आई हैं. हालांकि, जो लोग पिछले कुछ दिन से हॉली लॉज शिमला आए थे, कृपया अपना टेस्ट ज़रूर करवाएँ.




पूर्व आईएएस भी पाए गए पॉजिटिव
पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के करीबियों में शामिल पूर्व आईएएस अधिकारी टीजी नेगी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. शुक्रवार को उनका कोरोना सैंपल लिया गया था. स्वास्थ्य विभाग ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आवास के सभी कर्मियों के सैंपल लिए हैं. पांच कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री आवास में हड़कंप मच गया है. अब इन सभी कर्मियों के कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है, ताकि यह पता चल सके कि इनके संपर्क में कौन-कौन लोग आए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज