COVID-19: हिमाचल की पूरी कैबिनेट पर कोरोना का साया, ऊर्जा मंत्री हुए आइसोलेट

हिमाचल प्रदेश कैबिनेट मीटिंग 27 अक्तूबर को हुई थी. (FILE PHOTO)
हिमाचल प्रदेश कैबिनेट मीटिंग 27 अक्तूबर को हुई थी. (FILE PHOTO)

Coronavirus in Himachal: कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) का बेटा और बहन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. वह कुल्लू दशहरा के उद्घाटन समारोह में भी शामिल हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर (Govind Singh Thakur) के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब सीएम जयराम ठाकुर की पूरी सरकार यानी कैबिनेट पर कोरोना (Corona Virus) का संकट आ गया है. गोविंद सिहं ठाकुर दो दिन पहले ही शिमला में कैबिनेट बैठक में मौजूद थे. उनके अलावा बैठक में मुख्य सचिव अनिल खाची समेत सरकार के सभी आला अधिकारियों ने भी शिरकत की थी. अगले दिन शिक्षा मंत्री ने विभाग के आला अधिकारियों के साथ एक कार्यक्रम में भाग लिया था. वहीं, सभी मंत्री गोविंद के प्राइमरी कांटेक्ट में आए हैं.

सुखराम चौधरी हुए ओइसोलेट
जयराम सरकार के ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी अपने पांवटा साहिब स्थित घर में आईसोलेट हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वह शिक्षा मंत्री के संपर्क में आने के बाद आगामी दो दिन के लिए लोगों से मिलने के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. फोन के माध्यम से ही संपर्क करेंगे. बता दें कि उन्हें एक बार पहले ही कोरोना हो चुका है. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर को भी कोरोना हो चुका है. वह हाल ही में इसी सप्ताह 23 दिन बाद काम पर सचिवालय लौटे थे.

गोविंद सिहं का परिवार भी पॉजिटिव
कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Singh Thakur) का बेटा और बहन भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. वह कुल्लू दशहरा के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए थे. इससे मनाली से लेकर शिमला तक हड़कंप मचा हुआ है. कैबिनेट में शामिल महेंद्र सिंह ठाकुर, रामलाल मारकंडा, सुरेश भारद्वाज के अलावा विधानसभा स्पीकर विपिन सिंह परमार पहले ही कोरोना से संक्रमित हुए थे और स्वस्थ हो गए थे. अब उन पर भी दोबारा से कोरोना संक्रमण का संकट आ गया है.



अब तक कितने मामले
गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में कोरोना से 6 और लोगों की मौत हुई है. इनमें से बिलासपुर में 1, कांगड़ा में 1, कुल्लू में 2 और मंडी जिला में 2 मौतें हुई हैं. प्रदेश में गुरुवार को कोरोना के 327 नए मामले सामने आए हैं. बीते दो दिन में कोरोना (Corona) के मामलों में सूबे में वृद्धि हुई है. पहले जहां दो सौ के पास मामले आ रहे थे. अब 300 से अधिक केस रिपोर्ट हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज