Corona Death: हिमाचल में कोरोना से दो गर्भवती युवतियों की मौत

हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona virus in Himachal: मंगलवार शाम महिला की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो टांडा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
    शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (COVID-19) से मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसी बीच दो कोरोना पॉजिटिव गर्भवती महिलाओं की मौत हो गई है. ऊना (Una) जिले के दौलतपुर चौक क्षेत्र के गांव नंगल जरियालां में कोरोना से 28 साल की गर्भवती महिला ने दम तोड़ दिया. वह छह माह की गर्भवती थी. 18 मई को ही उसे सांस लेने में दिक्कत हुई तो परिजन उसे होशियारपुर के एक नर्सिंग होम में ले गए.

    आनन-फानन में महिला का रैपिड टेस्ट करवाया गया तो पॉजिटिव पाई गईं, इस पर परिजन महिला को एंबुलेंस में ऊना के गगरेट अस्पताल ले आए. महिला का ऑक्सीजन लेवल कम था. उसे तुरंत डेडिकेटेड हेल्थ केयर सेंटर हरोली में शिफ्ट कर दिया गया. मंगलवार शाम महिला की तबीयत और ज्यादा खराब हुई तो टांडा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया. यहां उस की मौत हो गई.

    हमीरपुर में भी मौत
    जिला हमीरपुर की ग्राम पंचायत मोरसू सुल्तानी पंचायत में भी आठ महीने की कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला की गुरुवार को मौत हो गई है. महिला ने 13 मई को टेस्ट करवाया था और पॉजिटिव आई थी. इसके बाद महिला को एनआईटी हमीरपुर के कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया था. बाद में महिला हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में तीन दिन तक वेंटिलेटर पर रही और बाद में महिला की मौत हो गई. एक माह पहले ही महिला की शादी हुई थी.
    Published by:Vinod Kumar Katwal
    First published: