लाइव टीवी

11 दिन से लापता शुभम: आरोपी दोस्त का होगा Polygraph टेस्ट, कोर्ट ने दी मंजूरी

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 11, 2019, 5:09 PM IST
11 दिन से लापता शुभम: आरोपी दोस्त का होगा Polygraph टेस्ट, कोर्ट ने दी मंजूरी
शिमला के रोहड़ू का शुभम 11 दिन से लापता है.

Shimla Shubham Missing Case: शुभम के पिता ने बताया कि 30 नवंबर की सुबह शुभम घर से निकला था. करीब 17-18 लड़कों के साथ कार रैली के लिए गया था. शुभम के दोस्त पुनीत ने उसे इस रैली की फोटोग्राफी के लिए बुलाया था.

  • Share this:
शिमला. 11 दिन से लापता 23 वर्षीय शुभम (Missing Shubham Case) का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस की एक बटालिन के अलावा सैकड़ों लोग शुभम की तलाश में जुटे हैं. मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) का है. शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल ने इसकी पुष्टी की है. एसपी ने कहा कि गुरुवार को लैब को चिट्ठी लिखी जाएगी और 2-3 दिन के भीतर यह पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) करवा लिया जाएगा.

ड्रोन से छाना इलाका
रोहड़ू के नाहल के रहने वाले शुभम की खोज में परिजनों और स्थानीय लोगों के अलावा खोजी कुत्ते जुटे हुए हैं. ड्रोन से भी पूरा क्षेत्र छाना जा रहा है, लेकिन 11 दिन बाद अब तक कुछ हाथ नहीं आया है. बुधवार को कोटखाई और ठियोग थाने के एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मियों को भी खोजबीन में लगाया गया है.

ये है मामला

बता दें कि 30 नवंबर की रात को देहा थाना क्षेत्र के तहत धार के जंगल में शुभम रहस्मयी तरीके से लापता हो गया. जब शुभम लापता हुआ, उस वक्त, उसका दोस्त पुनीत साथ था. पुलिस ने पुनीत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पुनीत के बयान पर शक है, इसलिए कोर्ट में पुनीत के पॉलीग्राफ टेस्ट करने के लिए अर्जी दी गई थी, जिसे अब मंजूर कर लिया गया है.

कार रैली के लिए निकला था शुभम
शुभम के पिता ने बताया कि 30 नवंबर की सुबह शुभम घर से निकला था. करीब 17-18 लड़कों के साथ कार रैली के लिए गया था. शुभम के दोस्त पुनीत ने उसे इस रैली की फोटोग्राफी के लिए बुलाया था. इस पूरे दल में शुभम केवल पुनीत को ही जानता था. पिता ने बताया कि शुभम की मां की हालत खराब है. दिनरात रोती है और खाना-पीने का भी होश नहीं है.गाड़ी में वापस नहीं लौटा था शुभम
शुभम के दोस्त ने पुलिस को बताया कि रास्ते में वह उतरा था. इस पर वह कुछ देर सो गया. करीब 2 घंटे बाद जब उसकी आंख खुली तो पाया कि शुभम गाड़ी तक वापस नहीं पहुंचा. इसके बाद पुनीत ने जंगल में शुभम की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. पुनीत ने शुभम के परिजनों को उसका मोबाइल और कैमरा सौंपा और कहा कि जब वह घर आ जाएगा तो उसे दे देना, लेकिन शुभम घर नहीं पहुंचा.

ये भी पढ़ें: मनाली से लेह तक 3 सुरंगें: नॉर्वे से लाए संयत्र से तलाशी जा रही संभावनाएं

धोखे से हड़प ली 90 वर्षीय बुजुर्ग की जमीन, साल 2010 का 3 लाख का चेक

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: हिमाचली बॉक्सर आशीष की टीम सेमीफाइनल में पहुंची

हैदराबाद एनकाउंटर पर खली के सवाल, देश में लाखों रेप हुए, कितनों को गोली मारी?

इसी माह रिटायर होंगे 5 IAS-HAS, हिमाचल सरकार को खलेगी अधिकारियों की कमी!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 4:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर