हिमाचल: रोहड़ू में कार सिखाने के बहाने चचेरे भाई ने बहन से किया रेप, गिरफ्तार
Shimla News in Hindi

हिमाचल: रोहड़ू में कार सिखाने के बहाने चचेरे भाई ने बहन से किया रेप, गिरफ्तार
नाबालिगों से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

बता दें कि सोमवार को रामपुर उपमंडल के झाकड़ी थाना क्षेत्र में रिश्ते में चाचा लगने वाले एक शख्स ने अपनी साढ़े चार साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी.

  • Share this:
रोहड़ू (शिमला). हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के रोहड़ू उपमंडल में रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना का खुलासा हुआ है. चेचेरे भाई पर रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने का आरोप लगा है. चचेरे भाई पर बहन से रेप (Rape) का आरोप लगा है. रोहड़ू पुलिस (Rohru Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

27 मई की घटना
जानकारी के अनुसार, कार सिखाने का झांसा देकर आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया है. पीड़िता रोहड़ू के एक गांव की रहने वाली है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि गत 27 मई को वह चचेरे भाई की कार में अपनी बहन के साथ रोहड़ू से घर लौट रही थी. बाउटी नाला के पास भाई ने उसकी बहन को कार से उतारा और उसे कार सिखाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया. सुंगरी के समीप चचेरे भाई ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

यह बोली पुलिस



पीड़िता ने मंगलवार देर रात रोहड़ू पुलिस स्टेशन में आरोपी की शिकायत की. डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. तहरीर को आधार बनाकर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376 व 506 में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सोमवार को रामपुर उपमंडल के झाकड़ी थाना क्षेत्र में रिश्ते में चाचा लगने वाले एक शख्स ने अपनी साढ़े चार साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी.



ये भी पढ़ें: मंडी में 13 वर्षीय 7वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, इलाके में सनसनी

शिमला में ओलों और बारिश का कहर, कई सालों के रिकॉर्ड टूटे, देखें Photos

CBI की क्लीन चिट: पटवारी भर्ती परीक्षा में नहीं हुई गड़बड़ी, याचिका खारिज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading