होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Shimla Crime News: शिकारी खुद यहां शिकार हो गया! शिमला में गोली लगने से शख्स की मौत

Shimla Crime News: शिकारी खुद यहां शिकार हो गया! शिमला में गोली लगने से शख्स की मौत

हिमाचल प्रदेश में राजधानी शिमला के ढली थाने तहत एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है.

हिमाचल प्रदेश में राजधानी शिमला के ढली थाने तहत एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है.

Shimla Crime News: आईपीसी की धारा 336,304 ए, 201,34 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. ढली थाना इस पूरे म ...अधिक पढ़ें

कपिल देव

शिमला. हिमाचल प्रदेश में राजधानी शिमला (Shimla) के ढली थाने तहत एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया हैं. हालांकि, मौत का प्राथमिक कारण खुद से गोली (Bullets) चलना माना जा रहा हैं. इसके बावजूद भी पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही हैं. इस संबंध में पुलिस अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही हैं.

बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ साथियों के साथ थैला के जंगल में शिकार करने गया था. पुलिस को गवाह की ओर से दिए गए बयान से पता लगा है कि उक्त व्यक्ति ने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई थी. इससे अचानक गोली चल गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, कुछ लोग जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए ढली के साथ लगते थैला के जंगल में शिकार करने के लिए आए थे. राकेश कुमार नाम के व्यक्ति ने पुलिस (Shimla Police) को दिए बयान में बताया कि बीती शुक्रवार देर शाम को कुछ लोग जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए छैला आए. उसने बंदूक की गोली की आवाज सुनी और फिर देखा कि एक आदमी दोनों हाथों से उसकी छाती को पकड़कर जमीन पर गिर पड़ा है. उसके हाथ में बंदूक थी, ऐसे में उससे अचानक खुद से ही गोली चल गई.

मृतक का नाम केवल राम पुत्र कांशीराम गांव अन्नु पोस्ट ऑफिस कथोग तहसील ठियोग हैं. पुलिस ने ढली थाना में केस दर्ज की हैं, जिसमें आईपीसी की धारा 336,304 ए, 201,34 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. ढली थाना इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

Tags: Himachal pradesh, Shimla, Shimla News, Shimla police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें