शिमला: IGMC के पास पेड़ पर लटके सिर और दूर गिरे धड़ की हुई पहचान

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

Dead Body Found near IGMC: सात जनवरी को पिता ने कपड़ों और अन्य सामान को देखकर शव की पहचान की है. पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव का आईजीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 12:26 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में आईजीएमसी अस्पताल (IGMC Hospital) के पास जाखू (Jakhu Hills) के जंगल में मिले शव की पहचान हो गई है. शव सिरमौर के शिलाई के 25 साल के युवक विनोद कुमार काह है. वह गांव खाड़ी डाकघर खड़काहन का रहने वाला था. पुलिस (Police) ने शव के पास से मिले पर्स और सामान से युवक की पहचान की है.

दो महीने पुराना शव

शिमला पुलिस के अनुसार, 6 जनवरी को एक कुत्ता शव का एक हिस्सा लेकर आईजीएमसी की तरफ आया तो पुलिस को मामले की सूचना मिली. इस दौरान जांच की तो पाया गया कि शव की गर्दन पेड़ में रस्सी से लटकी थी और धड़ कुछ दूर पड़ा था. शव लगभग पूरी तरह से सड़ चुका था. शव दो महीने पुराना था.

पिता ने की शिनाख्त
पुलिस के अनुसार, चार जनवरी को ढली थाने में युवक के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. सात जनवरी को पिता ने कपड़ों और अन्य सामान को देखकर शव की पहचान की है. पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव का आईजीएमसी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज