Home /News /himachal-pradesh /

delhi deputy cm manish sisodia will talk on education policy in himachal pradesh nodnc

मनीष सिसोदिया ने कहा- BJP ने हिमाचल में पढ़ाई को बना दिया मजाक, कल करूंगा जनता से संवाद

मनीष सिसोदिया का कहना है कि हिमचाल प्रदेश में ​शिक्षा व्यवस्था सही से नहीं चल रही.

मनीष सिसोदिया का कहना है कि हिमचाल प्रदेश में ​शिक्षा व्यवस्था सही से नहीं चल रही.

Manish Sisodia on Himachal Education: मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर लिखा, 'हिमाचल प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था और भाजपा की सरकारी स्कूल विरोधी नीतियों को लेकर कल शिमला में जनता से संवाद करूंगा. भाजपा सरकार ने हिमाचल के सरकारी स्कूलों में पढ़ाई को मजाक बना दिया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहना है कि हिमचाल प्रदेश में ​शिक्षा व्यवस्था सही से नहीं चल रही. सोमवार को मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर जानकारी दी कि कल यानी मंगलवार को वे हिमाचल प्रदेश की जनता से संवाद करेंगे. इस दौरान  वे हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और नीतियों पर बात करेंगे.

भाजपा पर साधा निशाना
मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर लिखा, ‘हिमाचल प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था और भाजपा की सरकारी स्कूल विरोधी नीतियों को लेकर कल शिमला में जनता से संवाद करूंगा. भाजपा सरकार ने हिमाचल के सरकारी स्कूलों में पढ़ाई को मजाक बना दिया है. भाजपा सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों के भविष्य को बर्बाद करने पर तुली है.’ इस ट्विट के बाद से चर्चा तेज हो गई है. माना जा रहा है कि मनीष सिसोदिया मंगलावार को भाजपा को लेकर विवादित बयान दे सकते हैं, जिससे राजनीति गर्मा सकती है.

manish sisodia

मनीष सिसोदिया ने ट्विट कर जानकारी दी कि कल मंगलवार को वे हिमाचल प्रदेश की जनता से संवाद करेंगे.

खालिस्तानी झंडे और तजिंदर बग्गा को लेकर भी किया था हमला
बता दें कि जब हिमाचल में धर्मशाला में विधानसभा में खालिस्तानी झंडे लगाए गए थे, तब भी मनीष​ सिसोदिया ने भाजपा को घेरा था. दरअसल त​जिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर जब भाजपा ने आप पर निशाना साधा था तो इस पर सिसोदिया ने कहा था कि भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी हुई है और हिमाचल में खालिस्तानी झंडे लग गए. इसके अलावा दिल्ली में ओपन फायर को लेकर भी उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था​ कि भाजपा को बस तजिंदर में बिजी है, दिल्ली में क्या हो रहा है उन्हें मतलब नहीं है. फिलहाल मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम को लेकर आप की ओर से आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है.

Tags: Himachal news, Manish sisodia

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर