VIDEO: …तो शिमला में समोसे और लेडीज गारमेंट्स खरीदेंगे महेंद्र सिंह धोनी

माल रोड पर एक ढाबे और महिलाओं के कपड़ों की दुकान पर विज्ञापन का शूट होगा.

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 28, 2018, 1:14 PM IST
Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 28, 2018, 1:14 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोमवार को शिमला पहुंच चुके हैं. उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी हैं. धोनी पांच दिन यानी 31 अगस्त तक शिमला में रुकेंगे.

जानकारी के अनुसार, धोनी एक विज्ञापन के शूट के सिलसिले में शिमला पहुंचे हैं. सोमवार को धोनी दोपहर ढाई बजे जुब्बड़हटी एयरपोर्ट पर उतरे और वहां से छराहबड़ा के एक पांच सितारा होटल पहुंचे.

बताया जा रहा है कि धोनी शिमला में रिज, मॉल रोड और आसपास के क्षेत्रों में विज्ञापन की शूटिंग करेंगे. यहां पर वह डिजीटल पेमेंट से जुड़े इस विज्ञापन का शूट करेंगे.

माल रोड पर एक ढाबे और महिलाओं के कपड़ों की दुकान पर विज्ञापन का शूट होगा. गारमैंट्स शॉप के मालिक अमृतपाल सिंह ने बताया कि मॉल पर शूट के लिए दो तीन जगह देखी गई थी, लेकिन आखिर में उनकी शॉप को शूटिंग के लिए चुना गया है. शूटिंग को लेकर अमृतपाल और उनका पूरा स्टाफ काफी उत्साहित है.

अमृतपाल ने बताया कि वह माही और उनकी पत्नी को गिफ्ट भी देंगे. वह चाहते हैं कि माही की पत्नी साक्षी उनकी दुकान से शॉपिंग जरूर करें. वहीं, शूट को लेकर ढाबे को रेनोवेट भी किया गया है.

नशे के खिलाफ देंगे संदेश
हिमाचल में इन दिनों नशे का प्रचलनन काफी बढ़ रहा है. इसी मद्देनजर माही नशे के खिलाफ युवाओं को प्रेरित करेंगे और संदेश देंगे. धोनी से हिमाचल पुलिस ने यह आग्रह किया है कि वह युवाओं को नशे ना करने का आह्वान करें. हिमाचल पुलिस के लिए इस दौरान माही एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड करेंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर