मानहानि मामला: HC ने कहा-समझौते की संभावनाएं तलाशें वीरभद्र-धूमल

धूमल ने इन आदेशों को रिवीजन याचिका के माध्यम से सेशन जज शिमला के समक्ष चुनौती दी. धूमल की याचिका पर सेशन कोर्ट से फैसला आना बाकी है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2019, 11:42 AM IST
मानहानि मामला: HC ने कहा-समझौते की संभावनाएं तलाशें वीरभद्र-धूमल
हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और प्रेम कुमार धूमल. (फाइल फोटो)
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 11, 2019, 11:42 AM IST
हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और प्रेम कुमार धूमल के बीच चल रहे मानहानि के मामले में नौ सितंबर तक के लिए सुनवाई टाल द है. कोर्ट ने बुधवार को सुनवाई में कहा कि अगर दोनों पक्षों में समझौते की गुंजाइश है, तो उम्मीद है कि वे आपस में इसकी संभावनाएं तलाश करें.

कोर्ट नहीं पहुंचे वीरभद्र
बुधवार को मामले पर जस्टिस विवेक सिंह ठाकुर ने सुनवाई की. कोर्ट ने पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों को कोर्ट में मौजूद रहने को कहा था, लेकिन वीरभद्र सिंह के वकील ने बताय कि वह बीमार हैं और पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती हैं. उन्हें दो माह के आराम की सलाह दी गई है. कोर्ट ने अब नौ सितंबर के लिए सुनवाई तय की है.

2014 का है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वीरभद्र सिंह ने वर्ष 2014 में अरुण जेटली और प्रेम कुमार धूमल के खिलाफ शिमला में मानहानि का मामला दायर किया था. हालांकि, वीरभद्र सिंह ने 27 मई 2014 को अरुण जेटली के खिलाफ तो शिकायत वापस ले ली थी, लेकिन 26 सितंबर 2014 को सीजेएम शिमला ने प्रेम कुमार धूमल को समन जारी किए थे. धूमल ने इन आदेशों को रिवीजन याचिका के माध्यम से सेशन जज शिमला के समक्ष चुनौती दी. धूमल की याचिका पर सेशन कोर्ट से फैसला आना बाकी है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल के कुल्लू में कार हादसा, 2 लोगों की मौत, 2 घायल

खुद के 12 लाख रुपये से खरीदे उपकरण, फिर डॉक्टर ने किए ऑपरेशन
Loading...

हिमाचल में बारिश का मौसम: फिर भी शिमला में गहराया जल संकट

CM का दिल्ली दौरा: तीन कंपनियों से हुआ 1000 करोड़ का MOU
First published: July 11, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...