लाइव टीवी

Dimple Girl प्रीति जिंटा पहुंचीं शिमला, VIDEO में देखिए किसने किया उन्‍हें Kiss

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 20, 2019, 2:42 PM IST
Dimple Girl प्रीति जिंटा पहुंचीं शिमला, VIDEO में देखिए किसने किया उन्‍हें Kiss
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों शिमला में हैं.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने शिमला भ्रमण के बारे में अपने अनुभवों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर साझा भी किया है.

  • Share this:
शिमला.बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा शिमला पहुंची हैं. अभिनेत्री ने शिमला भ्रमण के अपने अनुभवों को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी साझा किया है. वह शिमला में बढ़ी भीड़ को देख कर हैरान हो गईं और कहा कि वह विश्वास नहीं कर सकतीं कि शिमला कैसे भीड़भाड़ वाला शहर बन गया है. इसके अलावा उन्होंने शिमला घूमते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो के माध्यम से उन्होंने कहा कि शिमला आकर उन्हें मजा गया. उन्होंने कहा कि उन्‍हें शिमला की वादियों की बहुत याद आती है. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बताया कि शिमला की वे चीजें जिन्हें वह बहुत याद करती हैं उनमें यहां के पहाड़, वादियां और चाय हैं. प्रीति जिंटा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है- धरती पर स्वर्ग शिमला.

शिमला आकर हैं बेहद उत्साहित

बॉलीवुड (BollyWood) में ‘डिंपल गर्ल’ (Dimple Girl) से मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा इन दिनों शिमला की वादियों में घूमने का लुत्फ उठा रही हैं. इसके अलावा वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिता रही हैं. काफी समय बाद अपने घर शिमला पहुंचीं प्रीति जिंटा यहां आकर बेहद उत्साहित हैं. शिमला पहुंचने के बाद प्रीति जिंटा ने पहाड़ों की रानी शिमला की सैर की. हालांकि, उनके शिमला पहुंचने की जानकारी बहुत कम लोगों को है.



भाई के साथ बाइक पर घूमती नजर आईं ​प्रीति जिंटा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने शिमला में बिताए समय और बचपन की यादों को ताजा किया. अभिनेत्री प्रीति जिंटा हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के रोहड़ू में जन्मी हैं और उनका बचपन शिमला में ही बीता है. शिमला में घूमते समय वह उन सभी स्थानों पर गईं, जहां पर बचपन में स्कूल के दिनों में जाया करती थीं.

preity Zinta
शिमला पहुंचने पर प्रीति जिंटा ने अपने भाई के साथ बाइक पर शिमला का भ्रमण किया.

Loading...

पहाड़ी टोपी में हिमाचली लड़की की सेल्फी

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने हिमाचली टोपी में अपनी एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. सेल्फी शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा है 'पहाड़ी टोपी में हिमाचली लड़की'. यह फोटो सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. इसके अलावा उन्होंने अपने परिवार के साथ ली सेल्फी भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है.

preity Zinta
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने हिमाचली टोपी में अपनी एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा-पहाड़ी टोपी में हिमाचली लड़की.


वर्ष 2006 से शुरू हुआ फिल्मी करियर

उल्लेखनीय है कि प्रीति जिंटा ने शिमला स्थित कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल से शिक्षा ग्रहण की है और सेंट बीड्स कॉलेज से भी शिक्षा ग्रहण की. वर्ष 2006 में प्रीति ने मुंबई की ओर रुख किया. बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘दिल से’ (Dil Se) से अपने कैरियर की शुरूआत की. उनके करियर में कई फिल्में सुपरहिट रहीं और उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले.

यह भी पढ़ें: BJP सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने शिमला में कहा-GST को लागू करना पागलपन था


 BJP सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी का आरोप- गांधी की हत्या का सीधा फायदा नेहरू को हुआ

  VIRAL VIDEO: स्कूल में घुसकर शराबी ने इतना हुडदंग मचाया कि बच्चे जोर-जोर से रोने लगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...