Home /News /himachal-pradesh /

चौकीदार जयराम ठाकुर न करें चिंता, कांग्रेस जिताऊ प्रत्याशी उतारेगी: कुलदीप राठौर

चौकीदार जयराम ठाकुर न करें चिंता, कांग्रेस जिताऊ प्रत्याशी उतारेगी: कुलदीप राठौर

कुलदीप सिंह राठौर, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी

कुलदीप सिंह राठौर, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी

कुलदीप सिंह राठौर ने सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की चिंता सीएम जयराम ठाकुर न करें. कांग्रेस पार्टी बहुत जल्द चारों सीटों पर जिताऊ प्रत्याशी उतारेगी.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने दिल्ली से लौटने के बाद शनिवार को सबसे पहला सियासी हमला सीएम जयराम ठाकुर पर बोला. कुलदीप सिंह राठौर ने सीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की चिंता सीएम जयराम ठाकुर न करें. कुलदीप सिंह राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर पर तंज भरे लहजे में सियासी हमला बोला और कहा कि चौकीदार जयराम ठाकुर कांग्रेस प्रत्याशियों की चिंता न करें, कांग्रेस पार्टी बहुत जल्द चारों सीटों पर जिताऊ प्रत्याशी उतारेगी. उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम की घर वापसी से सीएम जयराम की नींद उड़ी हुई है.

उन्होंने कहा कि भाजपा में पंडित सुखराम के वापसी बौखलाहट का माहौल बना हुआ है. राठौर ने कहा कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम के एकजुट होने से पार्टी मजबूत हुई है और कार्यकर्ताओं में अच्छा संदेश गया है. राठौर ने दावा किया कि दो लोकसभा क्षेत्रों हमीरपुर और कांगड़ा सीट पर भी प्रत्याशियों के नाम दो-तीन दिनों के अंदर घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: सरकारी जगहों पर पोस्टर लगाने वालों पर होगी कार्रवाई, शिमला में BJP को मिली अनुमति


कुल्लू के डीसी यूनुस ने की बड़ी कार्रवाई, इस प्ले स्कूल को बंद करने के दिए आदेश

Tags: Congress, Himachal Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर