जिसका डर था, वही हुआ! हिमाचल में पर्यटकों के साथ आया कोरोना, ड्राइवर पॉजिटिव
Shimla News in Hindi

जिसका डर था, वही हुआ! हिमाचल में पर्यटकों के साथ आया कोरोना, ड्राइवर पॉजिटिव
हिमाचल का शिमला शहर.

दरअसल, मामले को लेकर बड़ा सवाल उठ रहे हैं कि बॉर्डर पर चैकिंग के दौरान चालक को हिमाचल में एंट्री कैसे दी गई, जबकि वह दिल्ली का रहने वाला है. परिवार के पास तो कोरोना की जांच रिपोर्ट थी, लेकिन उसे कैसे एंट्री दी गई, यह बड़ा सवाल है.

  • Share this:
शिमला. जिसका डर था, वही हुआ. हिमाचल में टूरिस्ट (Tourist) की एंट्री खोलने के बाद टूरिस्ट परिवार के साथ आया शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है. परिवार के पास तो कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट थी, लेकिन पीड़ित ड्राइवर (Driver) के पास रिपोर्ट नहीं थी. जो अब प़ॉजिटिव (Positive) मिला है. यूं कहें कि अब टूरिस्ट के जरिये सूबे में कोरोना की एंट्री हो गई है और पहला मामला रिपोर्ट हुआ है. शिमला के डीसी ने मामले की पुष्टि की है.

दिल्ली के परिवार को लाया था टैक्सी ड्राईवर
जानकारी के अनुसार, दिल्ली का चार सदस्यीय परिवार मंगलवार को घूमने के लिए शिमला पहुंचा. परिवार के पास कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट थी. लेकिन जिस गाड़ी में ये आए थे, उसके ड्राइवर के पास कोरोना की जांच रिपोर्ट नहीं थी. बाद में एहतियात के तौर पर ड्राइवर का सैंपल लिया गया, जो अब जांच में प़ॉजिटिव मिला है.

क्या बोली डीसी शिमला
शिमला के डीसी शिमला अमित कश्यप ने बताया कि ड्राइवर और परिवार की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग प्रशासन कर रहा है. पीड़ित को कोविड केयर सेंटर मशोबरा शिफ्ट किया गया है. वहीं, परिवार को संस्थागत क्वारन्टीन के लिए होटल हॉलिडे होम भेजा गया है.



मामले में बड़ा सवाल
दरअसल, मामले को लेकर बड़ा सवाल उठ रह है कि बॉर्डर पर चैकिंग के दौरान चालक को हिमाचल में एंट्री कैसे दी गई, जबकि वह दिल्ली का रहने वाला है. परिवार के पास तो कोरोना की जांच रिपोर्ट थी, लेकिन उसे कैसे एंट्री दी गई, यह बड़ा सवाल है. बता दें कि सरकार ने टूरिस्ट के लिए हाल में हिमाचल की सीमाएं खोली हैं. उन्हें कोरोना जांच की नेगेटिव रिपोर्ट और एंडवास पांच दिन की होटल बुकिंग के साथ एंट्री दी जा रही है. हालांकि, इसका खासा विरोध हुआ है और होटल संचालकों ने होटल खोलने से इंकार कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading