Drugs in Himachal: कर्फ्यू के बीच मेडिकल पास पर दिल्ली गए, वहां से लाए 208 ग्राम चिट्टा, 2 गिरफ्तार

हिमाचल में नशे के सौदागर.

Drugs in Himachal: तलाशी के दौरान मंडी नंबर की कार से 208.3 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. इसे चालक सीट के पीछे की ओर चटाई के नीचे से बरामद किया गया.

  • Share this:
    बिलासपुर. कोरोना काल के बीच भी नशा (Drugs) तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं. मेडिकल पास (Medical Pass) लेकर नशे की खेप प्रदेश में सप्लाई कर रहे हैं. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है.

    बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे एसआईयू टीम ने भराड़ी थाना के तहत तरघेल में कोविड कर्फ्यू उल्लंघन की जांच के दौरान कार में बैठे 2 लोगों से 208.3 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद किया. दोनों के खिलाफ भराड़ी थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    मंडी के हैं आरोपी

    जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को एसआईयू टीम भराड़ी के तरघेल की तरफ गश्त कर रही थी. टीम कर्फ्यू नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान वहां से एक कार निकली तो पुलिस ने उसे जांच के लिए रोका. तलाशी के दौरान मंडी नंबर की कार से 208.3 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. इसे चालक सीट के पीछे की ओर चटाई के नीचे से बरामद किया गया. पुलिस से के अनुसार, वाहन चालक और उसका साथी कोविड पास बनवाकर दिल्ली गए थे. वहीं से यह दोनों वापस आ रहे थे.

    कौन हैं आरोपी

    आरोपियों की पहचान जिमी, ललित डोडववां भोजपुर, सुंदरनगर (मंडी) के रूप में हुई है. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनका वाहन जब्त कर लिया गया है. इससे पहले, भी पास बनाकर नशा लाने के मामले कुल्लू में सामने आ चुके हैं.