मंडी में नैनो कार में कपड़ा व्यापारी ले जा रहा था 3.277 किलो चरस, गिरफ्तार

हिमाचल में नशे का कारोबार.
हिमाचल में नशे का कारोबार.

Drugs in Himachal: आरोपी पिछले लंबे समय से चरस बेचने का कारोबार करता था और रिवालसर में कपड़े की दुकान करता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 11:48 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) की बल्ह पुलिस ने एक कपड़ा व्यापारी से 3 किलो 277 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाके पर पकड़ा गया

जानकारी के अनुसार, आरोपी नैनो कार (Car) में चरस की खेप लेकर जा रहा था। पुलिस में गलमा के समीप थाना प्रभारी कमलेश कुमार की मौजूदगी में वाहनों की चैकिंग के लिए नाका लगा रखा था. जैसे ही पुलिस ने नैनो कार को तलाशी के लिए रोका तो नैनो में रखे कपड़ों के ढेर के नीचे से 3 किलो 277 ग्राम चरस की खेप मिली. आरोपी की पहचान गौरीदत्त निवासी मराथू के रूप में हुई है.



रिवालसर में करता था दुकान
बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले लंबे समय से चरस बेचने का कारोबार करता था और रिवालसर में कपड़े की दुकान करता है. चरस की इतनी बड़ी खेप कहां से लेकर आया था, कहां सप्लाई करने जा रहा था पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है. बल्ह पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

क्या बोली पुलिस

डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि आरोपी से नाके के दौरान चरस बरामद की गई है. उन्हें कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि पता लगाया जा रहा है कि इतनी बड़ी चरस की खेप आरोपी कहां से कहां ले कर जा रहा था. जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज