Assembly Banner 2021

शिमला: PU से MTA की पढ़ाई कर रहे छात्र सहित 3 युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार

शिमला में चिट्टे की तस्करी.

शिमला में चिट्टे की तस्करी.

Drugs in Himachal: गाड़ी की तलाशी ली तो चिट्टा बरामद हुआ. बालूगंज थाना पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. जिले में युवक नशे की लत में फंसते जा रहे है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2020, 12:01 PM IST
  • Share this:
शिमला. एमटीए कर रहे छात्र सहित तीन युवकों को पुलिस ने चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल के शिमला (Shimla) शहर का है. पुलिस (Police) की एसआईयू टीम ने शोघी में तीन युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है.

इनकी पहचान निखिल (33) राजन (21) और कुलभूषण (32) के तौर पर हुई है, इसमें दो आरोपी तहसील जुब्बल और तीसरा रोहड़ू क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने इनसे 12.80 ग्राम चिट्टा (Heroine) समेत वेटिंग मशीन, चार फॉयल पेपर और दो दस-दस के बतिनुमा नोट बरामद किए हैं. मौके पर गाड़ी से दो जले हुए फॉयल पेपर भी मिले हैं. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या करते हैं आरोपी
पुलिस के मुताबिक, एक आरोपी पंजाब यूनिवर्सिटी में एमटीए की पढ़ाई करता है. निखिल चालक और तीसरा आरोपी चंडीगढ़ में सेक्टर-20 में आढ़ती है. गुरुवार को तीनों युवक चंडीगढ़ से शिमला आ रहे थे. दोपहर को ख्वारा चौकी के पास एसआईयू प्रभारी अंबी लाल की अगुवाई में टीम ने नाका लगाया था. गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के मेट के नीचे एक माइक्रो वेटिंग मशीन बरामद हुई. टीम ने मशीन को साथ रखने का कारण पूछा तो युवक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.
तलाशी में मिला चिट्टा


इसके बाद गाड़ी की तलाशी ली तो चिट्टा बरामद हुआ. बालूगंज थाना पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. शुक्रवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. जिले में युवक नशे की लत में फंसते जा रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज