Drugs in Himachal: शिमला में चिट्टे के साथ 3 कॉलेज स्टूडेंट गिरफ्तार

चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार.

चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार.

Drugs in Shimla: एसआईयू टीम के प्रभारी अंबी लाल राणा के नेतृत्व में शोघी बैरियर पर नाका लगाया था. इसी बीच सोलन-शिमला रूट की निजी बस को तलाशी के लिए रोका गया और सीट नंबर 37 पर बैठे युवक के बैग की चेकिंग में 11.21 चिट्टा मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 10:44 AM IST
  • Share this:
शिमला. पुलिस टीम ने तीन युवकों को चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल (Himachal Prades) के शिमला के है. तीनों आरोपी कॉलेज स्टूडेंट हैं.

जानकारी के अनुसार, शिमला की एसआईयू टीम ने हरियाणा रोडवेज और निजी बस में दबिश देकर तीन युवकों को 26.67 ग्राम चिट्टे (Heroine) के साथ धरा दबोचा है. आरोपियों की पहचान कार्तिक शर्मा (19) कंडाघाट, सोलन, पंकज चौहान (28) ठियोग और प्रिंस कुमार (25) सुन्नी निवासी के तौर पर हुई है. इन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

दो बसों की ली तलाशी

दरअसल, एसआईयू टीम के प्रभारी अंबी लाल राणा के नेतृत्व में शोघी बैरियर पर नाका लगाया था. इसी बीच सोलन-शिमला रूट की निजी बस को तलाशी के लिए रोका गया और सीट नंबर 37 पर बैठे युवक के बैग की चेकिंग में 11.21 चिट्टा मिला. आरोपी कॉलेज छात्र है. इसके अलावा, तारादेवी क्षेत्र में सानु बंगला के पास हरियाणा रोडवेज की बस में तलाशी के दौरान पंकज से 12:50 ग्राम और प्रिंस से 3:14 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. कार्रवाई को आरक्षी जगेश्वर, ललित, भुवनेश, धीरज, सुनील और राहुल ने अंजाम दिया. एसपी मोहित चावला ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज