Drugs in Shimla: नाईजीरियन छात्र के बाद अब चिट्टे के साथ विदेशी महिला गिरफ्तार

शिमला में चिट्टे के साथ महिला गिरफ्तार.

शिमला में चिट्टे के साथ महिला गिरफ्तार.

Drugs in Shimla: शोघी में कैमरून की एक महिला को 208 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया है.41 साल की जूलियट मौजूदा समय में दिल्ली में रहती है. आरोपी महिला से 38 हजार रुपये नकद भी पकड़े गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 12:02 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में नशे (Drugs) का कारोबार लगातार बढ़ रहा है. आए दिन पुलिस की सख्ती के बावजूद मामलों में कमी नहीं आई है. ताजा मामलों में शिमला शहर में 24 घंटे में दो विदेशी नागरिकों को चिट्टे (Heroine) के साथ पकड़ा गया है. आरोपियों में एक महिला (Women) भी शामिल है.

जानकारी के अनुसार, पहले मामले में शिमला के मैहली में प्राइवेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला रिपब्लिक ऑफ कांगो के छात्र को चिट्टे के साथ पकड़ा गया है. शिमला के एएसपी प्रवीर ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है.

कसुम्पटी के पुलिस चौकी प्रभारी राम गोपाल ने टीम के साथ गश्त के दौरान मैहली के सरगीण में डैरिक को गिरफ्तार किया. आरोपी पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया था और तलाशी में उससे 3.19 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. शुक्रवार को कोर्ट में आरोपी को पेश किया जाएगा.

महिला की नाके से गिरफ्तार
वहीं, शोघी में कैमरून की एक महिला को 208 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा गया है.41 साल की जूलियट मौजूदा समय में दिल्ली में रहती है. आरोपी महिला से 38 हजार 750 रुपये नकद भी पकड़े गए हैं. पुलिस के अनुसार, महिला दिल्ली से सप्लाई देने के लिए शिमला आ रही थी. इससे पहले, 20 किमी पहले ही शोघी में महिला को दबोच लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज