SHIMLA VIDEO: रिज मैदान पर चिल्लाने लगा युवक मांगने लगा खून और नशा, गिरफ्तार

शिमला के रिज मैदान पर युवक.
शिमला के रिज मैदान पर युवक.

Drugs in Shimla: एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि ऐसा नजर आ रहा कि युवक ने कोई नशा कर रखा है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) में ऐतिहासिक रिज मैदान पर एक नशेड़ी (Drugs) ने जमकर हुड़दंग मचाया. रिज मैदान पर गुरुवार शाम को करीब साढ़े 5 बजे एक शूटिंग (Shooting) चल रही थी, इस दौरान एक युवक,जोकि नशे की हालत में नजर आ रहा था, अचनाक कहीं से आ धमका. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ये युवक ने मैदान के बीच में आकर हुड़दंग मचाना शुरू किया, मौके पर घूम रहे पुलिसकर्मी (Policemen) मूकदर्शक बने रहे. इस बाबत एसपी मोहित चावला ने जानकारी दी कि लोगों की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


नशे और खून की मांग करता रहा नशेड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा था और बार-बार नशे और खून की मांग कर रहा था. पुलिसकर्मियों को भी चुनौती देता हुआ नजर आया. इस नशेड़ी युवक का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक ने कोई चीज हाथ में पकड़ी है और उस से जमीन पर मार रहा है. इस बीच इसको देखने के लिए खासी भीड़ भी नजर आई. जानकारी के मुताबिक युवक ने किसी को हानि तो नहीं पहुंचाई लेकिन काफी लोगों इसकी हरकतों से परेशान नजर आए तो कोई डर के मारे इससे दूर भागता हुआ नजर आया.
शिमला के रिज मैदान पर युवक चिल्लाता रहा.




पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई

एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि ऐसा नजर आ रहा कि युवक ने कोई नशा कर रखा है, इसको  पकड़कर सदर थाने ले जाया गया. इससे पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि ये कहां का रहने वाला है, साथ ही मेडिकल भी करवाया जाएगा. युवक को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज