अपना शहर चुनें

States

VIDEO: शिमला में ‘नशे की हालत’ में महिला चालक का हंगामा, पुलिसकर्मी को दी गालियां, ढली टनल जाम

ढली टनल में महिला चालक का हंगामा.
ढली टनल में महिला चालक का हंगामा.

Women Driver Chaos in Shimla's Dhalli Tunnel: एएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि सूचना मिली थी एक महिला बेकाबू होकर वाहन चला रही है. पुलिस के रोकने पर उसने वाहन नहीं रोका. पुलिस कर्मी से बदतमीजी करने पर और गलत तरीके से वाहन चलाने पर महिला के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 10:55 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के उपनगर संजौली (Sanjauli) में सोमवार देर शाम ढली टनल के अंदर एक महिला चालक ने काफी हंगामा किया. 35 साल की बेकाबू महिला (Women) ने पहले तो पुलिस के रोकने के बावजूद वाहन नहीं रोका और जब पुलिस ने ढली टनल (Dhalli Tunnel) के अंदर महिला के वाहन को रोका तो हेड कांस्टेबल से भीड़ गई. इस दौरान मौके पर जाम लग गया. बताया जा रहा है महिला को अरेस्ट कर लिया है.

चौक से टर्न लिया
पुलिस के अनुसार, सोमवार देर शाम करीब साढ़े छह बजे ट्रैफिक कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला समिट्री से संजौली की तरफ लापरवाही से वाहन चलाकर आ रही है. संजौली चौक के पास पुलिस ने महिला को रोकने के लिए जवानों को तैनात कर दिया, लेकिन महिला चौक से टर्न मारकर दोबारा समिट्री की तरफ गाड़ी ले गई. ढली टनल के अंदर पुलिस ने महिला की गाड़ी रोकने के लिए उसकी गाड़ी के आगे पुलिस वाहन लगा दिया. पुलिस का कहना है कि महिला नशे की हालत में लग रही थी.

दो बच्चे भी थे साथ
महिला के साथ कार में दो बच्चे भी मौजूद थे. महिला ने जब वाहन को रोका तो पुलिस ने उसे बाहर आने को कहा, लेकिन महिला नहीं मानी और शीशे बंद करके गाड़ी को अंदर से लॉक कर दिया तथा गाड़ी को बैक करने लगी. टनल के अंदर काफी भीड़ एकत्रित हो चुकी थी. पुलिस ने राहगीरों की मदद से वाहन के शीशे को खोलकर उसे काबू किया. आरोप है कि महिला ने पुलिस हेड कांस्टेबल के साथ गाली-गलौच भी किया. पुलिस महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई थी. करीब सवा सात बजे यातायात को बहाल किया जा सका. महिला मूल रूप से शिमला के सुन्नी की रहने वाली है और शनान क्षेत्र में रहती है.



महिला के खिलाफ की जा रही कार्रवाई
एएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि सूचना मिली थी एक महिला बेकाबू होकर वाहन चला रही है. पुलिस के रोकने पर उसने वाहन नहीं रोका. पुलिस कर्मी से बदतमीजी करने पर और गलत तरीके से वाहन चलाने पर महिला के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज