VIDEO: अभिभावकों की भूख हड़ताल के आगे झुका शिक्षा विभाग, चार शिक्षकों को दी नियुक्ति

शिमला जिले ठियोग के नागजुब्बड़ स्कूल में शिक्षकों की कमी के मामले पर अभिभावकों की भूख हड़ताल के आगे शिक्षा विभाग ने घुटने टेक दिए हैं. शिक्षकों की कमी से जूझ रहे इस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विभाग ने आनन-फानन में 4 शिक्षकों की तैनाती के आदेश जारी किए हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले ठियोग के नागजुब्बड़ स्कूल में शिक्षकों की कमी के मामले पर अभिभावकों की भूख हड़ताल के आगे शिक्षा विभाग ने घुटने टेक दिए हैं. शिक्षकों की भारी कमी से जूझ रहे इस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विभाग ने आनन-फानन में 4 शिक्षकों की तैनाती के आदेश जारी किए हैं. दो शिक्षकों को स्थाई और 2 शिक्षकों डेपुटेशन के आधार पर नियुक्ति दे दी है. आपको बता दें कि बुधवार सुबह से अभिभावकों ने क्रमिक भूख हड़ताल शुरू की थी. छात्रों समेत अभिभावक और ग्रामीण धरने पर बैठ गए थे.



अभिभावकों ने शिक्षकों की कमी दूर नहीं होने पर चुनावों के बहिष्कार की भी चेतावनी दी थी. शिक्षा विभाग की ओर से मिले आदेश पर अभिभावकों ने भूख हड़ताल खत्म कर दी है. इस बाबत स्कूल के स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान नरेश ठाकुर ने विभाग को फिर से चेतावनी दी है कि बचे हुए खाली पद जल्द नहीं भरे गए तो फिर से भूख हड़ताल शुरू कर दी जाएगी.



यह भी पढ़ें: आम जनता रही परेशान देश में सिर्फ मोदी-शाह के आए अच्छे दिन: कुलदीप राठौर





हिमाचल में एसजेवीएन लगा रहा है सबसे बड़ा सोलर प्लांट 
VIDEO: किन्नौर में बर्फबारी और बारिश के बाद फिर लौटी ठंड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज