लाइव टीवी

शिमला: कर्फ्यू के दौरान नाके से चिट्टे के साथ कार सवार 8 युवक गिरफ्तार, एक फरार
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 2, 2020, 2:49 PM IST
शिमला: कर्फ्यू के दौरान नाके से चिट्टे के साथ कार सवार 8 युवक गिरफ्तार, एक फरार
लॉकडाउन में भी चल रहा नशे का कारोबार.

Drugs in Himachal: शिमला में दो अलग-अलग मामलों में इन सभी युवकों की गिरफ्तारी हुई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) में जिले में कर्फ्यू के लिए लगाए गए नाकों में चिट्टे के साथ 8 युवक गिरफ्तार हुए हैं. बीते 24 घंटे में दो अलग-अलग मामलों में ये कार (Car) सवार युवक चिट्टे (Heroine) के साथ पकड़े गए हैं. पहले मामले में 9.50 ग्राम चिट्टा मिला है, जबकि दूसरे मामले में पुलिस ने कार की तलाशी में 2.79 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. दोनों मामलों मे केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार, एक अप्रैल को शिमला की कोटखाई कोटखाई पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान दोपहर ढाई बजे एक स्विफ्ट कार को जांच के लिए रोका. इसमें पांच युवक सवार थे. तलाशी में कार से 9.50 ग्राम चिट्टा मिला. इन पांच युवकों में से एक युवक फरार हो गया.

ये हैं आरोपी
पुलिस के अनुसार, आरोपियों में तपन ठाकुर (28), गांव शिरठी, जुब्बल शिमला, रमन चौहान (32), गांव जाचली, जुब्बल (शिमला), विशाल ताज्टा (28) गांव छोल, कोटखाई, हार्दिक चौहान (24),  गांव मदाईक जुब्बल (शिमला), अभिलाष नैहराईक, गांव सैहडोली कोटखाई के रुप में हुई है.



ऐसे छुपाया था चिट्टा


नाके के दौरान पुलिस ने सभी युवकों को गाडी से उतारकर तलाशी. इस दौरान कार से गेयर लीवर के पास बॉक्स से एक छोटा पॉलीथिन का पैकेट मिला. इससे 9.50 ग्राम चिटा मामला. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और एक लड़का मौका से भाग गया.

दूसरा मामला कुमारसैन का
शिमला के रामपुर उपमंडल के कुमारसेन में पुलिस ने 4 युवकों को चिट्टा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. चारों बिना कर्फ्यू पास के कार में सफर कर रहे थे, पुलिस ने तलाशी ली तो 2.79 ग्राम चिट्टा मिला. चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के साथ कर्फ्यू उल्लंघन का भी केस दर्ज किया गया है.

ये हैं आरोपी
दरअसल, सैंज पुलिस चौकी के तहत मोहाली में पुलिस ने नाका लगाया था. गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे पुलिस ने कार को रोका और गियर बॉक्स के पास पोलिथीन लिफाफे के अन्दर कागज़ के टुकड़ों में 2.79 ग्राम चिट्टा मिला. आरोपियों की पहचान ऋतिक पालसरा (20), रामपुर, पूर्ण लाल (24) निरमंड, विनय ठाकुर (23) निरमंड तथा सूरज (20) निवासी कुमारसैन के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: हिमाचल से तबलीगी जमात में शामिल हुए 701 लोग, 167 की पहचान

हिमाचल के ‘नाना पाटेकर’ का VIRAL VIDEO- तुम्हारी लापरवाही मौत का कारण बनेगी

COVID-19 से जंग: दान देने वाली मन्नत का DC ऊना ने नवमी पर किया कन्या पूजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 2:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading