अपना शहर चुनें

States

चुनाव के चलते एनओसी लेने की होड़ से निगम की आमदनी में हुआ इजाफा

शिमला नगर निगम का कार्यालय
शिमला नगर निगम का कार्यालय

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते नगर निगम से एनओसी लेने की होड़ लगी हुई है. नामांकन प्रक्रिया के 8 दिनों के भीतर निगम से करीब 110 प्रत्याशियों ने एनओसी ली. इन आठ दिनों के भीतर नगर निगम की आमदनी में भी काफी इजाफा हुआ है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते नगर निगम शिमला से एनओसी लेने की होड़ लगी हुई है. नामांकन प्रक्रिया के 8 दिनों के भीतर निगम से करीब 110 प्रत्याशियों ने एनओसी ली. इन आठ दिनों के भीतर नगर निगम की आमदनी में भी काफी इजाफा हुआ है.

नगर निगम शिमला को करीब 11 लाख रुपए की आमदनी 

नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन तक नगर निगम शिमला को करीब 11 लाख रुपए की आमदनी हुई है. इस आमदनी से जहां निगम की कई सालों से टैक्स और पानी के लंबित बिलों का भुगतान हो पाया है, वहीं निगम का खजाना भी भरा है. नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन भी नगर निगम की टैक्स और पेयजल शाखा से एनओसी लेने के लिए आठ लोग पहुंचे.



विधानसभा चुनाव नामांकन के अंतिम दिन तक प्रदेश के मौजूदा विधायकों समेत कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी नगर निगम से एनओसी प्राप्त की.
करीब 110 लोगों ने एमसी से एनओसी प्राप्त की

एमसी संयुक्त आयुक्त डॉ. नीरज मोहन ने बताया कि विधानसभा चुनाव में भाग लेने के लिए शहर के भवन मालिकों और सरकारी आवास में रहने वाले सभी प्रत्याशियों को चुनाव आयोग के आदेशों के बाद एनओसी लेना अनिवार्य था जिसके तहत करीब 110 लोगों ने एमसी से एनओसी प्राप्त की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज