Home /News /himachal-pradesh /

फतेहपुर में वायरल पोस्टर: कांग्रेस MLA राजेंद्र राणा की कॉमेडियन असरानी से की तुलना

फतेहपुर में वायरल पोस्टर: कांग्रेस MLA राजेंद्र राणा की कॉमेडियन असरानी से की तुलना

कांगड़ा के फतेहपुर में लगे कांग्रेस विधायक के पोस्टर.

कांगड़ा के फतेहपुर में लगे कांग्रेस विधायक के पोस्टर.

Fatehpur by-elections: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में फतेहपुर में कांग्रेस और भाजपा के पोस्टरों ने लोगों का ध्यान खींचा है. अब कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा को लेकर लगाए गए पोस्टर वायरल हुए हैं.

    विनोद कुमार कटवाल
    शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में फतेहपुर में विधानसभा के उपचुनाव (Fatehpur by-elections) को लेकर सियासी जंग दिलचस्प हो गई है. यहां पर भाजपा और कांग्रेस नेताओँ के पोस्टरों को लेकर जंग छिड़ी हुई हैं. शुरुआत चुनाव प्रचार में जहां भाजपा नेताओँ के पोस्टर यहां लगाए गए थे. वहीं, अब कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा (Congress MLA Rajender Rana) के पोस्टर यहां लगाए गए हैं. उनकी तुलना बॉलीवुड (Bollywood) के कॉमेडियन असरानी से की गई है. पोस्टर में दो फोटो लगाए गए हैं और ‘असरानी’ लिखा गया है. साथ नीचे लिखा है ‘कांग्रेस के सुपस्टार.’

    दरअसल, हमीरपुर जिले से सुजानपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी भवानी सिंह के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं. शुक्रवार को इन्होंने यहां चुनाव प्रचार किया और अब रातोंरात उनके पोस्टर लगे हैं और ये पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. बता दें कि राजेंद्र राणा ने बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल को हराया था.

    भाजपा के पोस्टर भी लगे थे
    फतेहपुर में इससे पहले, भाजपा नेता और टिकट के दावेदार रहे कृपाल परमार को लेकर पोस्टर लगाए गए थे. बाद में भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर को लेकर पोस्टर लगाए और उनका विरोध जताया गया.
    कौन हैं राजेंद्र राणा
    राजेंद्र राणा सुजानपुर से विधायक हैं. कभी धूमल के करीबी रहे राणा ने उन्हें ही 2017 के विधासनभा चुनाव में मात दी थी. वह पहले भाजपा में थे, लेकिन बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. राणा वीरभद्र सिंह के करीबी नेताओं में गिने जाते रहे हैं. वह कांग्रेस के चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं.

    Tags: BJP Congress, Himachal election, Himachal Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर