शिमला के बाद कांगड़ा में भी नाबालिग बेटी से रेप, आरोपी सौतेला पिता गिरफ्तार

राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने एसआई पर लगाया रेप का आरोप. (सांकेतिक फोटो)

राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने एसआई पर लगाया रेप का आरोप. (सांकेतिक फोटो)

Minor Rape Case in Shimla and Kangra; मामला नाबालिग किशोरी से जुड़ा होने के कारण पुलिस के अधिकारी विस्तृत जानकारी देने से बच रही है. फिलहाल जांच जारी है.

  • Share this:

शिमला/कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश में शिमला (Shimla) जिले के बाद अब कांगड़ा में नाबालिग बेटी से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. आरोप सौतेले पिता पर लगे हैं. शिमला में जहां आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, कांगड़ा के मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, ज्वालामुखी के पुलिस थाना खुण्डिया के कोहलड़ी में मामला सामने आया है. 17 वर्षीय नाबालिग गत 1 जून को अपने घर के पास खेतों में पालतू बकरियां चरा रही थी. वहीं पर मौका पाकर उसके पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने इस घटना के बारे में पुलिस थाना खुण्डिया में शिकायत दर्ज करवाई. आरोपी पिता पर भारतीय दंड संहिता 376, 506 व पोस्को एक्ट सेक्शन 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पिता पर अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

शिमला में भी दर्ज हुआ केस

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र में भी एक पिता ने अपनी नाबालिग सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार हो गया था. अब पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग बेटी शिमला के एक निजी स्कूल की छात्रा है. स्कूल प्रबंधन ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. शिमला के एसपी मोहित चावला ने बताया कि सदर थाना पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम व दुष्कर्म की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया है. मामला नाबालिग किशोरी से जुड़ा होने के कारण पुलिस के अधिकारी विस्तृत जानकारी देने से बच रही है. फिलहाल, जांच जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज