शिमला में बड़ा हादसा: गहरी खाई में कार गिरने से पिता और दो बेटियों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

जहानाबाद में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (सांकेतिक चित्र)

जहानाबाद में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत (सांकेतिक चित्र)

शिमला में एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे में पिता और उसकी पुत्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी की हालत गंभीर है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरू कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 7:43 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला ( Shimla) में बड़ा हादसा हो गया. नवरात्र शुरू होने के साथ पहला मंगलवार ही एक परिवार के लिए अमंगलकारी साबित हुआ. यहां एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. इस हादसे (Accident) में पिता और उसकी पुत्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी की हालत गंभीर है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरू कर दी. हादसा इतना दर्दनाक था, जिसने सभी को दहला दिया.

शिमला के  ठियोग से सटी बगाघाट पंचायत के समीप एक कार गहरी खाई में जा गिरी. यह हादसा सुबह 11 बजे के आस पास का बताया गया. वहां जोरदार आवाज के साथ कार खाई में गिरी. हादसे में पिता और दो बेटियों की दर्दनाक मौत हो गई है. पत्नी गंभीर रूप से घायल है और  आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. हादसे के बाद आस पास के लोगों ने वहां पहुंचकर लोगों को कार से बाहर निकालने में मदद की.

पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह 11 बजे कार सडक़ से नीचे खाई में जा गिरी. इस हादसे में राजेश्वर (39) पुत्र संत राम, निवासी वार्ड नंबर-2 प्रेमघाट ठियोग की मौत हो गई. राजेश्वर की बेटियों सान्या और सरन्या की भी मौत हो गई है. हादसे में राजेश्वर की पत्नी किरण बुरी तरह से घायल हो गई हैं. सिविल अस्पताल ठियोग में प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें आईजीएमसी रेफर किया गया है. डीएसपी ठियोग कुलविंद्र सिंह ने बताया कि हादसे के कारणों की छानबीन की जा रही है. यह हादसा इतना भीषण था कि देखने वालों का भी दिल दहल गया. पिता के साथ उसकी दो बेटियों की मौत ने पूरे परिवार को गहरा सदमा दिया है. हादसे में बची पत्नी गंभीर अवस्था में बताई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज