शिमला में देर रात आग, सब्जियों की दो दुकानें और 1 ढाबा खाक, गरीबों की रोजी-रोटी छीनी
Shimla News in Hindi

शिमला में देर रात आग, सब्जियों की दो दुकानें और 1 ढाबा खाक, गरीबों की रोजी-रोटी छीनी
शिमला के समरहिल में आग.

मौके को देखकर आशंका जताई जा रही है किसी ने आग लगाई होगी. सब्जी की दुकान के साथ एक घर है और उसकी दीवार पर सीसीटीवी लगा हुआ है. उस सीसीटीवी को दूसरी तरफ मोड़ा गया है.

  • Share this:
शिमला. कोरोना संकट के बीच शिमला (Shimla) के उपनगर समरहिल (Summer Hill) में देर रात अचानक आग लग गई. इस घटना में सब्जियों की दो दुकानें खाक हो गई  और इन दुकानों (Shops) के साथ लगते एक ढाबे भीतर रखा सारा सामान भी आग की भेंट चढ़ गया. किसी तरह का जानी नुकसान नहीं है, लेकिन दुकानों के अंदर हजारों की सब्जियां जल गई. स्थानीय लोगों, और एचपीयू के कर्मचारियों और दमकल कर्मियों ने काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया.

अग्निशमन विभाग को कई बार फोन किए
जानकारी के मुताबिक, रात डेढ़ बजे के बीच आग भड़की. आग लगने के कारणों की जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है. पुलिस जांच में जुटी है.स्थानीय लोगों ने बताया कि अग्निशमन विभाग को बार-बार फोन किया गया , जब कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो दो युवक बाइक पर बालूगंज गए. दमकल कर्मियों को सूचना दी. उसके बाद टीम मौके पर पहुंची.

शिमला में आग.
शिमला में आग.




आग लगाने की आशंका


मौके को देखकर आशंका जताई जा रही है किसी ने आग लगाई होगी. सब्जी की दुकान के साथ एक घर है और उसकी दीवार पर सीसीटीवी लगा हुआ है. उस सीसीटीवी को दूसरी तरफ मोड़ा गया है. फिलहाल प्रशासन ने प्रभावितों को फौरी राहत दी है. एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर कुछ सैंपल लिए हैं.

ये भी पढ़ें: Inspiring Kangra: पैसे कमाने के लिए खच्चरें, घूमने को कार, 6 बेटियों को पढ़ाया

हिमाचल में मौसम: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन, 9 शहरों में पारा 30° पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading