शिमला : ढाबे में लगी आग, मालिक समेत दो लोग झुलसे

हादसे में टी-स्टॉल में काम करने वाले गंगा राम (40) काफी झुलस गए हैं. उधर, स्टॉल मालिक राजेंद्र सिंह (62) को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 5:18 PM IST
शिमला : ढाबे में लगी आग, मालिक समेत दो लोग झुलसे
शिमला में ढाबे में लगी आग.
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 5:18 PM IST
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लोकल बस स्टैंड में बुधवार को एक ढाबे में आग लग गई. आगजनी में दो लोगों के झुलसने की खबर है.
घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. आग भड़कती देख लोग जान बचाकर बाहर भागे.

जानकारी के अनुसार, बस स्टैंड पर एक स्टॉल में एलपीजी सिलेंडर में लीकेज के चलते आग लग गई. इससे टी-स्टॉल में काम कर रहे मजदूर और मालिक चपेट में आ गए. जान बचाने के लिए दोनों ही सड़क की तरफ भागे.

स्थानीय लोगों और दुकानदारों की मदद से आग पर काबू पाया गया. वहीं, दमकल वाहन आग भी घटना के बाद बीस मिनट बाद मौके पर पहुंच गया था, लेकिन तब तक लोगों और आसपास के दुकानदारों ने आग पर काबू पाया लिया था. घायलों का दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आग में ये झुलसे
हादसे में टी-स्टॉल में काम करने वाले गंगा राम (40) काफी झुलस गए हैं. उधर, स्टॉल मालिक राजेंद्र सिंह (62) को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग ने चार दमकल गाड़ियां मौके लिए भेजी थी. बताया जा रहा है कि घटना में लाखों का नकुसान हो सकता था, लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर