अपना शहर चुनें

States

शिमला में 18 कमरों का मकान जलकर खाक, 48 वर्षीय शख्स भी जिंदा जला

शिमला में चौपाल में आग.
शिमला में चौपाल में आग.

Fire in Shimla's Chaupal Area: स्थानीय निवासी ने न्यूज-18 को बताया कि रमेश कुमार का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ था और वह ज्यादा चल फिर नहीं सकता था. ऐसे में अंदेशा है कि वह आग लगने पर मौके से निकल नहीं पाया और जिंदा जल गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 1:29 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में चौपाल के तहत तरपुनु गांव में आगजनी की घटना में 48 वर्षीय व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई है. मृतक की पहचान रमेश वर्मा गांव तरपुनु के तौर पर की गई है. आगजनी की यह घटना गुरुवार सुबह करीब 4:30 बजे पेश आई. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान 3 लोग घर में मौजूद थे.

सुबह –सुबह लगी आग

पुलिस के अनुसार, बंसीलाल और रमेश वर्मा का परिवार इस मकान में रहता था और 18 कमरों का यह मकान था. सुबह के समय अचानक मकान में आग भड़क गई. पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया और कुछ लोग बाहर भाग गए हैं. रमेश वर्मा आग की चपेट में आ गए. दरअसल, आग की तेज लपटों से वह बाहर ही नहीं निकल पाया. तेज आग की लपटों में आने वे वह आगजनी का शिकार हो गया.



पहले से ही हादसे का शिकार था रमेश
स्थानीय निवासी ने न्यूज-18 को बताया कि रमेश कुमार का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ था और वह ज्यादा चल फिर नहीं सकता था. ऐसे में अंदेशा है कि वह आग लगने पर मौके से निकल नहीं पाया और जिंदा जल गया.

लाखों का नुकसान हुआ

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. फायर ब्रिगेड की टीमें तुरंत मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया. दो तीन घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. प्रथम दृष्टया में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. हालांकि, अभी इसकी जांच चल रही है। आगजनी की इस घटना में मकान पूरी तरह जलकर खाक हो गया है और इसमें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज