अपना शहर चुनें

States

दिल्ली से मनाली जा रही HRTC की वॉल्वो बस पर हरियाणा में फायरिंग

हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस पर पानीपत में फायरिंग.
हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस पर पानीपत में फायरिंग.

हिमसुता की HP63-9582 बस पर फायरिंग करने वाले बदमाश सफेद रंग की बोलेरो में सवार थे. इस दौरान बस में सवार 13 सवारियां बाल-बाल बच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की लग्जरी बस (Bus) को बदमाशों ने निशाना बनाया है. बदमाशों ने बस पर फायरिंग की है. शिमला नंबर की बस पर हरियाणा के पानीपत में बदमाशों ने फायरिंग की है. पानी पुलिस थाने में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है.

बदमाशों का किया पीछा

पानीपत फ्लाईओवर पर बदमाशों ने बस पर गोलियां दांगी. इसके बाद चालक ने बस लेकर टोल तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन  बदमाश भागने में कामयाब हो गए. बस के कंडक्टर का कहना है कि किसी से कोई रंजिश नहीं थी. उन्हें जानकारी नहीं है कि किसने फायरिंग की है. बस के चालक जितेंद्र सिंह ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि दो गोलियां बस पर दागी गई हैं. उन्होंने कहा कि हालांकि, मैं देख नहीं पाया कि बदमाशों की गाड़ी में कितने लोग सवार थे, लेकिन सवारी ने बताया कि बोलेरो में दो से तीन लोग सवार थे.  उन्होंने बताया कि बस में 11 सवारियां मौजूद थी.



पानीपत में एचआरटीसी बस पर फायरिंग.
पानीपत में एचआरटीसी बस पर फायरिंग.

दिल्ली से मनाली जा  रही थी बस

जानकारी के अनुसार, HRTC की लग्जरी बस हिमसुत्ता (Himsutta) वॉल्वो पर फायरिंग की गई. पानीपत बस स्टैंड के पास बदमाशों ने बस पर फायरिंग की और फरार हो गए. बस चालक को निशाना बनाने की कोशिश की गई है. बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से मनाली जा रही थी.

बस में 13 लोग थे सवार

बताया जा रहा है कि हिमसुता की HP63-9582 बस पर फायरिंग करने वाले बदमाश सफेद रंग की बोलेरो में सवार थे. इस दौरान बस में ड्राईवर कंडक्टर को मिलाकर 13 सवारियां बाल-बाल बच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: मैहतपुर में बैटरी उद्योग में आग, लाखों का नुकसान

धर्म परिवर्तन रोकने को आज संशोधन विधेयक लाएगी हिमाचल सरकार

बंजार में 500 फीट खाई में गिरी कार पेड़ से अटकी, युवक की मौत

मंडी के बल्ह में मिले जिंदा मोर्टार को पुलिस ने किया डिफ्यूज

हमीरपुर में चट्टान गिरने से मजदूर की मौत, साथी बाल-बाल बचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज