Home /News /himachal-pradesh /

‘चिट्टा वे’: 48 घंटे में 5 मामले, 1 मौत, युवती समेत 4 गिरफ्तार

‘चिट्टा वे’: 48 घंटे में 5 मामले, 1 मौत, युवती समेत 4 गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

बीते 48 घंटे में मंडी, शिमला, सोलन में पांच मामले सामने आए हैं.

    हिमाचल प्रदेश में नशे से मौतों का सिलासिला शुरू हो गया है. बीते 48 घंटे में मंडी, शिमला, सोलन में पांच मामले सामने आए हैं. इनमें एक युवक की मौत के अलावा, युवती समेत चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं. वहीं एक मामले में युवक फरार हो गया है.

    पहला मामला: सुंदरनगर में रविवार देर रात पुलिस ने नेशनल हाईवे-21 पर पुलिस ने हैरोइन और चरस के साथ कार में सवार युवक और युवती को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, नेशनल हाईवे-21 पर पुंघ में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी. इस दौरान एक कार की जांच में उसमें सवार मंडी जिले के दरवाथू, डाकघर लोहारा निवासी कशिश कुमार पुत्र रोशन लाल और सुंदरनगर के महादेव निवासी आकांक्षा पुत्री नवीन सेन के कब्जे से 0.600 मिलीग्राम हैरोइन और 1.500 मिलीग्राम चरस बरामद की है.

    दूसरा मामला: मंडी जिले में सोमवार को पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट (एसआईयू) ने मंडी बस स्टैंड के पास एक युवक को 24.47 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की एक युवक चिट्टे की खेप लेकर बस स्टैंड के पास से गुजरने वाला है. जब युवक की तलाशी ली गई तो उससे 24.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. युवक मंडी शहर का रहने वाला है और इससे पहले भी चरस के साथ पकड़ा जा चुका है.

    तीसरा मामला: तीसरा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला का है. यहां सोमवार को नशे के ओवरडोज से एक युवक की जान चली गई है. युवक की लाश गुम्मा बाजार के पास मिली है. ठियोग के पास गुम्मा बाजार के पास युवक की लाश मिली. मृतक की पहचान शिमला के कोटगढ़ इलाके के 21 वर्षीय युवक यूनीक मेहता के रूप में हुई है. शव के पास से इंजेक्शन और गोलियां भी बरामद की गई हैं.

    चौथा मामला: चिट्टे से जुड़ा चौथा मामला सोलन जिले से है. सोमवार को सोलन के पास एक निजी विश्वविद्यालय के पास चिट्टे का सप्लायर पुलिस के हत्थे चढ़ा है. निजी विश्वविद्यालय के पास संदिग्ध हालात में घूम रहे इस युवक से पुलिस ने चिट्टा बरामद किया है.एसएसपी सोलन ने बताया कि युवक से पुलिस टीम ने युवक के पास 6.94 चिट्टा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. युवक शिमला जिले के कुमारसैन का रहने वाला है.

    पांचवां मामला: शिमला में सोमवार देर शाम एक नाके पर पुलिस को देखकर एक कार चालक युवक फरार हो गया. युवक ने अपनी गाड़ी मौके पर छोड़ दी, जिससे 59.59 ग्राम चिट्टा और जले हुए नोट के अलावा नकदी भी बरामद की है. युवक तारा देवी का बताया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : सोने से भी महंगा है चिट्टा, एक ग्राम के देने होते हैं इतने रुपये

    ठंड से जमने लगे हिमाचल में नदी-नाले, केलांग में रात का पारा माइनस 16 डिग्री तक लुढ़का

    ठंड, नशे से मौत और सियासत, ये हैं हिमाचल की सुर्खियां…

    Indian Idol-10: मां नहीं चाहती थी कि गायकी को पेशा बनाए हिमाचल का अंकुश, बना रनरअप

    PHOTOS: क्रिसमस पर दुल्हन की तरह सजा उत्तरी भारत का सबसे पुरानी चर्च

    Tags: Heroine

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर