लाइव टीवी

हिमाचल में 15 साल के नाबालिग ने 5 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

Ranbir Singh | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 14, 2020, 12:47 PM IST
हिमाचल में 15 साल के नाबालिग ने 5 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म
शिमला में मासूम बच्ची से रेप.

Shimla Minor Rape Case:आरोपी को हिरासत में लिया गया और उसका मेडिकल करवाया गया है. मंगलवार को आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के राजधानी शिमला (Shimla) में पांच साल की मासूम से रेप (Minor Rape in Shimla) का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग (Minor) को हिरासत में लिया है और उसे जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया जाएगा. पीड़िता की उम्र 5 वर्ष के बीच बताई जा रही है. जिस पर आरोप लगे हैं, वह भी नाबालिग है. बालूगंज थाना क्षेत्र की यह घटना है.पीड़िता की मासी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी पड़ोस में ही रहता है. आरोपी की उम्र 15 वर्ष के बीच बताई जा रही है. आस-पड़ोस के बच्चे अक्सर एक साथ खेला करते थे.आरोपी ने मौका देखकर मासूम से रेप किया.

पुलिस कहने से बच रही
मामला नाबालिग से दुष्कर्म का है तो पुलिस इस पर सीधे तौर पर कुछ नहीं कह रही है. केवल इसकी पुष्टि की गई है कि पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत FIR दर्ज की गई है. आरोपी को हिरासत में लिया गया और उसका मेडिकल करवाया गया है. मंगलवार को आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-OMG! जाको राखे साईयां…दो बसों के बीच फंस गया बाइक सवार, यूं बची जान

बंदूक से खेल रहे थे भाई-बहन, गोली लगने से बच्ची घायल, पैदल पहुंचे अस्पताल

20 घंटे बंद रहने के बाद एकतरफा ट्रैफिक के लिए बहाल हुआ चंडीगढ़ मनाली हाईवे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर