Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हिमाचल: पूर्व भाजपा सांसद राजन सुशांत ने किया नए क्षेत्रीय दल का ऐलान, ‘हमारी पार्टी-हिमाचल पार्टी’ होगा नाम

    राजन सुशांत धूमल सरकार में मंत्री रह चुके हैं.
    राजन सुशांत धूमल सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

    राजन सुशांत (Rajan Sushant) ने दावा किया कि यह दल (Party) सबसे हटके होगा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 26, 2020, 9:24 AM IST
    • Share this:
    शिमला. हिमाचल में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से ठीक दो साल पहले एक नए क्षेत्रीय दल का ऐलान हो गया है. पूर्व सांसद राजन सुशांत ने ‘हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी’ (Humari Party Himachal Party ) नाम से दल का ऐलान किया है. शिमला में विजयदशमी के मौके पर कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में इस पार्टी का नामकरण किया गया. जिसमें राजन सुशांत ने दावा किया कि यह दल सबसे हटके होगा. कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करवाना दल का मुख्य मुद्दा होगा.

    इसके अलावा बेरोजगारी की ताजा स्थिति और बेरोजगारों के लिए भी आंदोलन करेंगे. नया क्षेत्रीय दल मुद्दा आधारित दल होगा जिसमें नेताओं का जमघट नहीं लगाया जाएगा बल्कि आंदोलनो से निकलने वाले ही नेता होंगे.  नई पार्टी के गठन के साथ ही राजन सुशांत ने आंदोलन का भी एलान कर दिया है.

    अप्रैल में ओपीएस के लिए करेंगे आंदोलन



    उन्होंने कहा कि अप्रैल में ओपीएस के लिए आंदोलन शुरू होगा. उसके बाद बेरोजगारों के लिए आंदोलन किया जाएगा. राजन सुशांत ने कहा कि जब तक सरकारें कर्मचारियों को ओपीएस नहीं देती. तब तक विधायक-सांसदों की पेंशन भी बंद की जाए. राजन सुशान्त ने खुद को मिल रही पेंशन को भी त्यागने का ऐलान कर दिया है और सभी पूर्व विधायकों-सांसदों से भी पेंशन त्यागने की चुनौती दी है.
    जयराम सरकार को घेरा

    हमारी पार्टी हिमाचल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजन सुशांत ने कहा कि अगले 6 महीने में सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकारिणी का गठन होगा और विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े किए जाएंगे. राजन सुशान्त कर्ज लेने पर भी प्रदेश सरकार को कोसा और सीमेंट के बढ़ते दामों पर लगाम न लगाने के लिए जयराम सरकार को घेरा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज