BJP के बागी नेता राजन सुशांत ने सरकार पर लगाए बड़े आरोप, अब हिमाचल में होगी थर्ड फ्रंट की एंट्री
Shimla News in Hindi

BJP के बागी नेता राजन सुशांत ने सरकार पर लगाए बड़े आरोप, अब हिमाचल में होगी थर्ड फ्रंट की एंट्री
भाजपा के पूर्व सांसद राजन सुशांत बनाएंगे नई पार्टी.

भाजपा के कभी प्रदेशाध्यक्ष और सांसद रहने के बाद बागी हो चुके नेता राजन सुशांत (Rajan Sushant) ने थर्ड फ्रंट बनाने की घोषणा के साथ सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
पालमपुर. भले ही हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आज दिन तक थर्ड फ्रंट को लोगों ने पसंद न किया हो, लेकिन वक्त के साथ एक बार फिर से थर्ड फ्रंट (Third Front) की मांग जोर पकड़ने लगी है. भाजपा और कांग्रेस से बोर हो चुके नेतागण अब थर्ड फ्रंट की बात कहने लगे हैं. अबकी बार भाजपा के कभी प्रदेशाध्यक्ष और सांसद रहने के बाद बागी हो चुके नेता राजन सुशांत (Rajan Sushant) ने थर्ड फ्रंट की बात कही है.

राजन सुशांत ने भाजपा पर बोला हमला
राजन सुशांत ने पालमपुर में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के मनसूबे से सत्ता में आई थी, लेकिन भाजपा की सरकार अब फेल हो चुकी है. यह खुद ही भ्रष्टाचार में संलिप्त हो गई है. हाल ही में स्वास्थ्य विभाग भी भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर खूब चर्चा में रहा और इस पर राजन ने सवाल उठाए हैं. पूर्व सांसद राजन सुशांत ने पालमपुर में कहा कि भाजपा आज प्रदेश को कर्ज में डुबो रही है और जनता को भी डुबाने में लगी हुई है. पार्टी भ्रष्टाचार मिटाने में भी नाकाम रही है. युवा बेरोजगार हुए हैं और सरकार रोजगार भी नहीं दे पायी. मुख्यमंत्री कहते कुछ और हैं और करते कुछ और हैं. ऐसे में जनता को भी मूर्ख बनाने का काम किया जा रहा है.

नई पार्टी बनाएंगे राजन सुशांत
राजन सुशांत ने नई पार्टी खड़ी करनी की भी बात कही है. हिमाचल प्रदेश के सियासी गलियारो में इन दिनों तीसरे विकल्प के खूब चर्चे हो रहे हैं. कुछ नेता दबी जुबान से तीसरे विकल्प को हिमाचल का भविष्य मान रहे हैं तो कुछ ने तो तीसरे विकल्प के लिए बिगुल भी बजा दिया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जीएस बाली ने तो कांगड़ा से मुख्यमंत्री बनाने की बात कह दी है तो वहीं भाजपा से भी बहुत से लोग खफा हो चुके हैं. ऐसे में इस खेमेबाजी और गुटबाजी को राजन सुशांत अवसर के तौर पर देख रहे हैं और उन्होंने तीसरी पार्टी को तरजीह देने की बात कह दी है. राजन सुशांत ने कहा है कि हिमाचल में 68 सीट पर चुनाव लड़ा जाएगा और जीत भी हासिल की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading