• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • पूर्व CM शांता कुमार ने 'थलाइवी' देख कंगना रनौत को दिया घर आने का न्योता, एक्ट्रेस बोलीं- थैंक यू सर

पूर्व CM शांता कुमार ने 'थलाइवी' देख कंगना रनौत को दिया घर आने का न्योता, एक्ट्रेस बोलीं- थैंक यू सर

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने  कंगना रनौत की तारीफ की है. (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कंगना रनौत की तारीफ की है. (फोटो साभारः Instagram/kanganaranaut)

Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कंगना रनौत को लिखे पत्र में कहा, 'याद रखना, प्रभु ने तुम्हें इसी प्रकार की एक्टिंग में कुछ अभूतपूर्व और अति विशेष करने के लिए भेजा है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शिमला. एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को रिलीज हुई थी. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. कंगना रनौत फिल्म में जयललिता के किरदार में नजर आई हैं. फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म में कंगना के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. कंगना के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने भी जयललिता का किरदार शानदार तरीके से निभाने के लिए उनकी जमकर तारीफ की है. शांता कुमार ने कंगना की फिल्म के लिए तारीफ करते हुए एक पत्र भी लिखा है. इस बात की जानकारी कंगना ने शांता कुमार के लेटर का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है.

    कंगना रनौत ने लेटर का फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की तरफ से खास लेटर मिला है. महान पॉलिटिशियन्स में से एक से इस तरह का प्यार और एप्रिसिएशन मिलना, वो भी उस फिल्म के लिए जो खुद एक पॉलिटीशियन की जिंदगी से जुड़ी हो, यही मेरा सबसे बड़ा अवॉर्ड और रिवॉर्ड है. थैंक्यू सर.” कंगना रनौत ने यह एप्रिसिएशन लेटर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “क्या शिष्टाचार है, क्या चरित्र है, हिमाचल प्रदेश के सबसे महान CM में से एक शांता कुमार ने मेरे काम की प्रशंसा करने के लिए यह सुंदर पत्र भेजा, जिसने मेरी आंखों को नम कर दिया है.”

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कंगना रनौत की तारीफ में पत्र लिखा है.

    तुमने एक्टिंग की नई ऊंचाई पर उड़ान भरी है
    पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने पत्र में लिखा, “कल पूरे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ तुम्हारी फिल्म ‘थलाइवी’ देखी. एक्टिंग की जिस ऊंचाई तक तुमने उड़ान भरी है, उसे देख कर आनंद भी आया और हिमाचल की अपनी बेटी पर गर्व भी हुआ. फिल्म में तुम्हारा आखिरी डायलॉग-‘एक बात याद रखो अगर मुझे अम्मा समझोगे तो तुम्हें मेरे दिल में जगह मिलेगी और अगर मुझे सिर्फ एक औरत समझोगे तो तुम्हें. ये शब्द अभी भी मेरे कान में गूंज रहे हैं. आनंदित ही नहीं पुलकित भी हो रहा हूं.”

    एक बार फिर से बधाई
    शांता कुमार ने पत्र में आगे लिखा, “याद रखना, प्रभु ने तुम्हें इसी प्रकार की एक्टिंग में कुछ अभूतपूर्व और अति विशेष करने के लिए भेजा है. भारतीय राष्ट्रीय गौरव के कुछ अनछुए विस्मृत स्थलों को तुम्हें ही अपने अभिनय से प्रकाशमान करना है. इसी संबंध में मुझे तुम्हें कुछ कहना है- कभी घर आने का कार्यक्रम बनाओ-कुछ क्षण मिलने का समय मिलेगा. एक बार फिर से बधाई, प्यार और हार्दिक शुभ कामनाएं.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज