अपना शहर चुनें

States

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को हुआ स्वाइन फ्लू, IGMC में चल रहा इलाज

आईजीएमसी शिमला में भर्ती वीरभद्र सिंह.
आईजीएमसी शिमला में भर्ती वीरभद्र सिंह.

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को स्वाइन फ्लू हो गया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को स्वाइन फ्लू हो गया है. उनकी टेस्ट रिपोर्ट में पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं. इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (IGMC), शिमला के डॉ. जनक राज ने इसकी पुष्टि की है. टेमीफ्लू दवा देकर उनका उपचार किया जा रहा है. सांस और खांसी के चलते पूर्व सीएम रविवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे.

इससे पहले खबर थी कि हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की तबियत में तेजी से  सुधार हो रहा है. आईजीएमसी के विशेषज्ञ डॉक्टर पूर्व सीएम की लगातार देखभाल कर रहे हैं. वीरभद्र सिंह को सांस लेने में दिक्कत आ रही थी जिसके चलते रविवार की देर शाम उन्हें आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक़ सोमवार को भी उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा और मंगलवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की संभावना है.

आईजीएमसी के डॉ. जनक राज ने बताया कि रविवार को शाम चार बजे से वीरभद्र सिंह को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. इसके बाद टेस्ट रिपोर्ट में उन्हें स्वाइन फ्लू से पीड़ित पाया गया. इस दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य का हालचाल जानने के लिए उनके समर्थक भी अस्पताल पहुंच रहे हैं.



ये भी पढ़ें : PHOTO: जानिए क्या हैं आज हिमाचल के बड़े शहरों में पेट्रोल-डीजल के भाव
अमित शाह ने कहा- 2019 में डीलर वाली सरकार नहीं, लीडर वाली सरकार चाहिए

नालागढ़ एसिड अटैक: 5 साल से अफेयर था, बेवफाई की तो फैंक दिया तेजाब

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह  के स्वास्थ्य में सुधार, मंगलवार को अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

मंडी की प्रसिद्ध परासर झील के आसपास 3 फुट तक बर्फबारी, देखिये खूबसूरत PHOTOS…

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज