हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ, IGMC में कराये गये भर्ती

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को सांस में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को सांस में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हिमाचल प्रदेश के पूर्व CM वीरभद्र सिंह को सांस लेने में तकलीफ के चलते शिमला के IGMC में भर्ती कराया गया है. आज सुबह ही पूर्व मुख्यमंत्री कोरोना को मात देकर मोहाली से लौटे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 8:13 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह IGMC में भर्ती कराये गए हैं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार्डिएक केयर यूनिट में उनका इलाज चल रहा है और पूर्व सीएम की हालत स्थिर है. आज सुबह पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह कोरोना को मात देकर मोहाली से लौटे थे. आईजीएमसी के MS डॉ. जनक राज ने इसकी पुष्टि की है. प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आईजीएमसी जाकर पूर्व सीएम की तबियत के बारे में जानकारी ली है.



जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह को समय शाम को करीब 5:20 बजे हौली लाज शिमला से आईजीएमसी के लिए ले गए हैं, जिन्हें कार्डियोलॉजी में एडमिट किया गया है, उनकी तबीयत खराब बताई जा रही है, जिस कारण उन्हें आईजीएमसी स्पेशल वार्ड नंबर 633 में एडमिट किया गया है. उन्हें ऑक्सीजन लगाई गई है. पूर्व मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र आज सुबह ही मोहाली से शिमला लौटे थे. वह कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे और इस दौरान वह मोहाली में रुके हुए थे. कोरोना को मात देकर वह लौटे थे.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'हमने आईजीएमसी, शिमला जाकर हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह जी का कुशलक्षेम जाना. देवभूमि हिमाचल के समस्त देवी-देवताओं से प्रार्थना करता हूं कि वीरभद्र सिंह जी को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज