लाइव टीवी

शिमला: Facebook पर दुर्गा मां पर अभद्र टिप्पणी पर FIR, हिंदू जागरण मंच भड़का

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 4:02 PM IST
शिमला: Facebook पर दुर्गा मां पर अभद्र टिप्पणी पर FIR, हिंदू जागरण मंच भड़का
शिमला: फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी का मामला.

ठियोग के आरोपी शख्स ने सरकाघाट में सामने आई अमानवीय घटना की आड़ में दुर्गा माता के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया है.

  • Share this:
शिमला. फेसबुक पर दुर्गा मां (Durga Godess) पर अभद्र टिप्पणी (Bad Comment) करने के मामले पर हिंदू जागरण मंच भड़क गया है. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला का है. ठियोग के एक दुकानदार के खिलाफ शिमला पुलिस को शिकायत पत्र सौंपा गया है.

छोटा शिमला और ठियोग थाने (Theog Police Station) में दी गई शिकायत में एफआईआर दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने एलान किया कि इस मामले में अगर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन किया जाएगा.

मां दुर्गा को कहे अपशब्द
हिंदू जागरण मंच की शिमला इकाई के अध्यक्ष मोहित ठाकुर का कहना है कि सोशल मीडिया पर लगातार देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की जा रही हैं.हिंदू समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है. ठियोग के रहने वाले इस शख्स ने सरकाघाट में सामने आई अमानवीय घटना की आड़ में दुर्गा माता के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया है.

ठियोग थाने में केस दर्ज
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ठियोग थाने में बजरंग दल के अध्यक्ष नरेंद्र वर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत पत्र में बजरंग दल ने आरोप लगाया है कि राजेश गाजटा काफी समय से सोशल मीडिया में इस तरह की टिप्पणी कर रहा है, जोकि बर्दाश्त नहीं की जा सकती. पुलिस ने आईपीसी की धारा 295 ए और आईटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें: कार हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी, लव मैरिज के 5 दिन बाद उज़ड़ा सुहागहिमाचल का पहला स्कूल, जहां बायोमीट्रिक मशीन से लग रही बच्चों की हाजिरी

मनाली में पैराग्लाइडिंग के दौरान हादसा, 27 वर्षीय टूरिस्ट की मौत, पायलट घायल

कुल्लू में 2 किलो चरस बरामद, ब्रिटिश नागरिक और महिला सहित 5 गिरफ्तार

सरकाघाट क्रूरता मामला: रिटा. टीचर ने भी करवाई है FIR, और होंगी गिरफ्तारियां!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 3:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर