लाइव टीवी

महिला सुरक्षाकर्मी की थप्पड़ से बेहोश हुई चौथी क्लास की बच्ची, मामला पुलिस तक पहुंचा

Reshma Kashyap | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 31, 2019, 7:47 PM IST
महिला सुरक्षाकर्मी की थप्पड़ से बेहोश हुई चौथी क्लास की बच्ची, मामला पुलिस तक पहुंचा
शिमला- पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को पहुंचाया अस्पताल

राजधानी शिमला के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर की चौथी कक्षा की छात्रा उस वक्त गश खा कर बेहोश हो गई जब सुरक्षा में तैनात महिला कर्मी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

  • Share this:
शिमला. राजधानी के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर (Government Girls Senior Secondary School Portmore) की चौथी कक्षा की छात्रा (Girl Student) उस वक्त गश खा कर बेहोश (Faint) हो गई जब सुरक्षा में तैनात महिला कर्मी (Female Security Personnel) ने उसे थप्पड़ (Slap) जड़ दिया. बात बस इतनी थी कि छात्रा कक्षा में अपनी सहेली के साथ किसी बात पर लड़ रही थी. इस दौरान महिला सुरक्षाकर्मी ने लड़ने से मना करते हुए उसे थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ पड़ने के बाद बच्ची इतनी ज्यादा डर गई कि वो कुछ देर बाद गश खा कर गिर गई. यह घटना स्कूल में छुट्टी होने से कुछ देर पहले ही घटित हुई.

महिला सुरक्षा कर्मी पर कड़ी कार्रवाई की मांग

बेहोश हुई बच्ची की बहन के अनुसार जब वह उसे लेने उसकी कक्षा में गई तब उसने अपना बैग पकड़ाते हुए कहा कि उसे ठीक नहीं लग रहा है. यह कहते हुए ही वह बेहोश हो गई. वहीं पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि जैसे ही उन्हें जानकारी मिली कि बच्ची बेहोश हो गई है तो दोनों अभिभावक मौके पर पहुंच गए. पीड़ित बच्ची की मां ने मांग की है कि महिला सुरक्षा कर्मी पर कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा नहीं घटे.

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं बच्ची के बेहोश होने के कारण हिमलैड के पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मौके पर महिला पुलिस थाना से पुलिस पहुंची और बच्ची को उपचार के लिए रिप्पन अस्पताल ले जाया गया. घटना की जानकारी होते ही स्कूल के प्रधानाचार्य नरेंद्र सूद भी मौके पर पहुंचे. नरेंद्र सूद ने कहा कि प्राइमरी स्कूल के हेड से पूरी जानकारी लेकर महिला सुरक्षाकर्मी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पूरे मामले की जांच भी की जाएगी.

मौके पर महिला पुलिस थाना से पुलिस पहुंची और बच्ची को उपचार के लिए रिप्पन अस्पताल ले जाया गया.


पोर्टमोर स्कूल में यह पहला मामला है जिसमें बच्ची को थप्पड़ मारने की घटना सामने आई है. सुरक्षा कर्मियों को स्कूल में बच्चों की सुरक्षा के लिए तैनात किया जाता है न कि बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार करने के लिए. बहरहाल ये जांच का विषय है इस घटना के पीछे क्या कारण थे. मामला महिला पुलिस थाना पहुंच चुका है और स्कूल प्रबंधन भी मामले की जांच करेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें - 1984 सिख विरोधी दंगे पर लिखी पुस्तक 'ब्लैक नवंबर' का विमोचन

ये भी पढ़ें - हिमाचल की पहली इन्वेस्टर मीट: मेहमानों की मेजबानी करेंगे 300 अफसर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 7:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...