COVID-19: ‌हिमाचल में कोरोना वायरस से चौथी मौत, IGMC में महिला ने तोड़ा दम
Shimla News in Hindi

COVID-19: ‌हिमाचल में कोरोना वायरस से चौथी मौत, IGMC में महिला ने तोड़ा दम
पंजाब में कोरोना वायरस के 39 नए केस सामने आए हैं.

बता दें कि इससे पहले, धर्मशाला में 63 साल के शख्स की मौत हुई है. वहीं, बाद में मंडी के सरकाघाट के 21 साल के युवक को जान से हाथ धोना पड़ा था. फिर हमीरपुर के 52 साल के शख्स ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा था.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
शिमला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) से चौथी मौत हुई है. हमीरपुर की महिला ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (IGMC Shimla) शिमला में दम तोड़ है. महिला यहां चार दिन से भर्ती थी और रविवार रात को साढ़े दस बजे के करीब महिला की मौत हुई है. आईजीएमसी शिमला के एमएस डॉ. जनक राज ने मौत की पुष्टि की है.

ये है मामला
हमीरपुर (Hamirpur) जिले की 62 साल की महिला को किडनी की बीमारी थी. 22 मई को उसे हमीरपुर से शिमला लाया गया था. 23 मई को महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे पहले, हमीरपुर के डुग्गा गांव की रहने वाली 62 साल की महिला का जालंधर में इलाज चल रहा था, लेकिन महिला अपने पति के साथ 18 मई को जालंधर से हमीरपुर लौटी थी. बाद में उसकी तबीयत बिगड़ी थी.

यह बोले एमएस



उधर, आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज ने बताया कि महिला को किडनी की बीमारी थी. रविवार को उसका डायलसिस किया गया था. देर रात 10 बजकर 15 मिनट पर महिला की मौत हो गई है. महिला के ऑर्गन फेल हो गए थे. महिला का अंतिम संस्कार शिमला में भी किया जाए.



पति की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
21 मई को कोविड टेस्ट में महिला के 75 साल के पति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. महिला के पति को इलाज के लिए हमीरपुर के कोविड सेंटर भेजा गया है. बता दें कि इससे पहले, धर्मशाला में 63 साल के शख्स की मौत हुई है. वहीं, बाद में मंडी के सरकाघाट के 21 साल के युवक को जान से हाथ धोना पड़ा था. फिर हमीरपुर के 52 साल के शख्स ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा था.

ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार का फैसला: एक जून से चलेंगी बसें, केवल ट्यूशन फीस ले सकेंगे स्कूल

मंडी: संधोल पुलिस की दादागीरी, जबरन ले गए कार, 3 माह से कर रहे दुरुपयोग
First published: May 25, 2020, 7:32 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading