हिमाचल में कोरोना वायरस के 26 नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 273
Shimla News in Hindi

हिमाचल में कोरोना वायरस के 26 नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 273
हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले.

हिमाचल में अब कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 273 पहुंच गई है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस (Corona) के 26 मामले सामने आए हैं. सबसे अधिक 15 मामले हमीरपुर (Hamirpur) जिले में रिपोर्ट हुए हैं. वहीं, इसके बाद सात मामले बिलासपुर (Bilaspur), 3 मामले कांगड़ा और एक मामला ऊना में रिपोर्ट हुआ है. हिमाचल में अब कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 273 पहुंच गई है.

हमीरपुर के डीसी हरिकेश मीणा ने 15 मामलों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि ये सभी लोग बाहरी राज्यों से आए हैं और प्रशासन इनकी ट्रेवल हिस्ट्री जानने में जुटा हुआ है.

कांगडा में 3 लोग प़ॉजिटिव
कांगड़ा में बुधवार को कोरोना के तीन मामले पॉजिटिव मिले हैं. 29 वर्षीय व्यक्ति हाल ही दिल्ली से लौटा था. यह खनियारा धर्मशाला का रहने वाला है. वहीं, खनियारा का रहने वाला 30 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यह शख्स गुरुग्राम से लौटा था. वहीं, अब पालमपुर इलाके का शख्स कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.



ऊना में एक केस


ऊना में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है. यह 22 मई को परिवार सहित दिल्ली से ऊना पहुंचा था और इसे और इसके परिवार को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था.पॉजिटिव व्यक्ति को कोविड केयर सेंटर खड्ड शिफ्ट किया गया है.

मंगलवार को आए थे 24 केस
हिमाचल में बीते मंगलवार को कोरोना वायपस के कुल 24 केस आए थे. सबसे अधिक केस हमीरपुर में पंद्रह, शिमला में तीन, कांग़ड़ा में तीन, चंबा में दो और ऊना में एक केस रिपोर्ट हुआ था. सूबे में लगातार कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ रही है. हमीरपुर में कोरोना केसों की संख्या 93 हो गई है. बीते 23 दिन में हिमाचल में कोरोना के 233 केस रिपोर्ट हुए हैं.

ये भी पढ़ें: मंडी: COVID-19 मरीज के अंतिम संस्कार में बाधा, कांग्रेस पार्षद सहित 20 पर FIR

PHOTOS: पहाड़ों की रानी शिमला में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली राहत

PHOTOS: लेह से केलांग पहुंचे 26 लोग, HRTC की बसों में हुई घर वापसी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading