शिमला में कोरोना का 11वां केस, विकासनगर का संक्रमित शख्स दिल्ली से लौटा था
Shimla News in Hindi

शिमला में कोरोना का 11वां केस, विकासनगर का संक्रमित शख्स दिल्ली से लौटा था
अधिकारियों ने बताया कि दरोगा को सोमवार देर रात सीने में तेज दर्द व बुखार होने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. (Demo Pic)

हिमाचल में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 383 पहुंच गया है. कोरोना के 199 सक्रिय केस हैं. हालांकि, अच्छी बात यह है कि अब तक 175 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में कोरोना का नया मामला रिपोर्ट हुआ है. गुरुवार देर शाम को जारी मेडिकल बुलेटिन में नया केस सामने आया है. शिमला में अब कोरोना (Corona) के कुल मामले 11 पहुंच गए हैं. नया मामला शहर में मिला है. संक्रमित को मशोबरा कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया गया है.

संस्थागत क्वारंटीन था
जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को शिमला के विकासनगर का 46 वर्षीय शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है. 46 साल का व्यक्ति 29 मई को दिल्ली से शिमला लौटा था और उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. राहत की बात यह है कि शिमला के शोघी स्थित पीडब्लूडी के रेस्ट हाउस में संक्रमित संस्थागत क्वारन्टीन था. गुरुवार को आईसीएमजी में शिमला जिला से 155 सैम्पल्स भेजे गए थे, इनमें 154 की नेगेटिव पाए गए हैं. शिमला में अब तक कुल 11 मामले आए हैं. इनमें से अब तक 8 लोग ठीक हो चुके हैं और 2 एक्टिव केस हैं.

दो दिन में 32 और कोरोना मरीज हुए ठीक



हिमाचल में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 383 पहुंच गया है. कोरोना के 199 सक्रिय केस हैं. हालांकि, अच्छी बात यह है कि अब तक 182 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं. पांच लोगों को मौत हो चुकी है. गुरुवार को 29 संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं. कांगड़ा के नौ मरीजों ने कोरोना से जंग जीती, इसके अलावा शिमला जिले में सात लोग, सोलन एक, ऊना के दो, बिलासपुर का एक और हमीरपुर के 10 मरीज को ठीक हुए हैं. कांगड़ा के कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में भर्ती छह कोरोना मरीजों की रिपोर्ट गुरुवार को निगेटिव आई है. शुक्रवार को कांगड़ा में तीन और मरीज ठीक हुए हैं. इनमें मुंबई से लौटी महिला, बेटा और गर्भवती बहू शामिल हैं.



ये भी पढ़ें: OMG! शिमला में ओलावृष्टि के बीच गिरी आसमानी बिजली, पेड़ धराशायी, देखें VIDEO

जहर से बंदरों को मारने वाले हिमाचल में ‘गर्भवती हथिनी की हत्या’ पर मातम क्यों?
First published: June 5, 2020, 9:41 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading